पश्चिम बंगाल में Corona का पहला मरीज निकला ज्वाइंट सेक्रेटरी हेल्थ का बेटा

गुरुवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 18 वर्षीय एक शख्स का कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोरोना का यह पहला मामला है.
West Bengal Son of Joint Secretary Health infected with Corona, पश्चिम बंगाल में Corona का पहला मरीज निकला ज्वाइंट सेक्रेटरी हेल्थ का बेटा

पश्चिम बंगाल (WestBengal) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का पॉजिटिव केस सामने आने के बाद एक और बड़ी खबर सामने आई है, वो यह कि जो युवक कोरोना (COVID-19) से संक्रमित पाया गया है, उसकी मां राज्य के स्वास्थ्य विभाग में संयुक्त सचिव (Joint Secretary Health) पद पर तैनात हैं. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह कि वे कल तक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और अन्य लोगों के संपर्क में भी थीं.

दअरसल गुरुवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 18 वर्षीय एक शख्स का कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोरोना का यह पहला मामला है. जानकारी के मुताबिक इस शख्स की ट्रेवल हिस्ट्री UK से जुड़ी हुई है. फिलहाल उसे Isolation में रखा गया है.

भारत में 137 पॉजिटिव केस 

मालमू हो कि जानलेवा कोरोना वायरस (COVID-19) दुनियाभर में अपने पैर पसार रहा है. इसी कड़ी में भारत (India) में अब तक 137 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. जिसमें 24 विदेशी नागरिक शामिल हैं. इसके साथ ही देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 3 हो गई है और 14 लोग ठीक हो चुके हैं.

Related Posts