पश्चिम बंगाल: पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे बीजेपी के दो सांसदों को पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस के मुताबिक, दोनों सांसदों को माहौल बिगड़ने की आशंका के कारण शिलपारा इलाके में जाने की अनुमति नहीं दी गई. दोनों सांसदों के पहुंचने पर इलाके का माहौल गरमाने लगा और नारेबाजी करते भाजपा कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए.
West Bengal Two BJP MPs detained by police, पश्चिम बंगाल: पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे बीजेपी के दो सांसदों को पुलिस ने हिरासत में लिया

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के दो सांसदों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दरअसल कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके बेहाला में शनिवार को बीजेपी के दो सांसदों को पुलिस ने उस समय हिरासत में ले लिया, जब वे उन पार्टी पदधिकारियों से मिलने जा रहे थे, जिनकी पिटाई कथित तौर पर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने की थी.

जानकारी के मुताबिक दोनों सांसदों के पहुंचने पर जब इलाके का माहौल गरमाने लगा और नारेबाजी करते भाजपा कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए, तब विष्णुपुर से लोकसभा सदस्य सौमित्र खान और बांकुरा के सांसद सुभाष सरकार को बेहाला थाने ले जाया गया.

पुलिस के मुताबिक, दोनों सांसदों को माहौल बिगड़ने की आशंका के कारण शिलपारा इलाके में जाने की अनुमति नहीं दी गई. पुलिस वैन में बिठाकर ले जाते समय सांसद खान ने कहा, “हम अपने उन पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने शिलपारा जा रहे थे, जिन्हें तृणमूल से जुड़े असामाजिक तत्वों ने पीटा.”

–IANS

ये भी पढ़ें: जिस पार्टी में अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा जैसे नेता, उससे दूर रहना पसंद करूंगी- बंगाली एक्ट्रेस सुभद्रा मुखर्जी

Related Posts