ये PoC क्या है? बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने दी कांग्रेस की नई परिभाषा

केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस को पाकिस्तान अधिकृत करार दे दिया.

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर अपने एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद वे कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं. केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस को पाकिस्तान अधिकृत करार दे दिया. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट्स भी लगाए हैं.

इन स्क्रीनशॉट्स में कांग्रेस के अनुभवी नेता शशि थरूर को लेकर निशाना साधा गया है, जिसमें उनकी बीवी की हत्या को लेकर शुक्रवार को कोर्ट में हुई सुनवाई में कई अहम खुलासे हुए.

इसके अलावा बालाकोट इंडियन एयर फोर्स स्ट्राइक को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने जो सवाल उठाए थे उसका भी स्क्रीनशॉट है. साथ ही आर्टिकल 370 के मुद्दे को लेकर पाकिस्तान ने जो यूएन को पत्र लिखा उसमें राहुल गांधी का नाम जोड़ा गया है कि उन्होंने भी माना है कि कश्मीर में लोग मर रहे हैं.

इसके अलावा गिरिराज सिंह ने एक इवेंट के दौरान गायों के जन्म को देश में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं से जोड़ते हुए कहा कि आने वाले समय में ऐसी तकनीकों का इस्तेमाल होगी जिससे मादा गायों का ही जन्म होगा और फिर न तो आवारा पशु सड़कों पर दिखाई देंगे और न ही मॉब लिंचिंग होगी.

 

ये भी पढ़ें-    शराब पीकर गाड़ी चलाई तो लगेगा 10 हजार रुपए का जुर्माना, जानिए ट्रैफिक के नए नियम

कश्मीर पर नहीं गली दाल तो मुस्लिम कार्ड खेलने लगे पाकिस्तानी पीएम इमरान