“राहुल की हर असफल लॉन्चिंग पर कांग्रेस को लगता है लोकतंत्र खतरे में,” गिरिराज सिंह का पलटवार

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी को वंशवादी बताते हुए कहा कि दरअसल देश का लोकतंत्र नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी का वंशवाद खत्म हो रहा है.

गिरिराज सिंह

कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमलावर होते हुए कहा कि जब भी राहुल गांधी की असफल लॉन्चिंग होती है तब कांग्रेस पार्टी को लोकतंत्र खतरे में लगने लगता है.

इसी के साथ गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी को वंशवादी बताते हुए कहा कि दरअसल देश का लोकतंत्र नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी का वंशवाद खत्म हो रहा है. इस दौरान गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी को अलोकतांत्रिक करार दिया.

सोनिया गांधी का केंद्र से सवाल- क्या यही है नया राजधर्म? बोलीं- सबसे कठिन दौर से गुजर रहा लोकतंत्र

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, “राहुल गांधी की हर असफल लॉन्चिंग के बाद, कांग्रेस पार्टी कहती है कि लोकतंत्र खतरे में है. लोकतंत्र खतरे में नहीं है, लेकिन अलोकतांत्रिक कांग्रेस का वंशवाद खतरे में है.”

दरअसल कांग्रेस पार्टी की प्रमुख ने रविवार को केंद्र सरकार में काबिज बीजेपी पर हमला बोला था और कहा था कि मौजूदा दौर में देश का लोकतंत्र कठिन दौर से गुजर रहा है. कांग्रेस पार्टी प्रमुख ने आगे कहा था कि मौजूदा दौर में देश में पीड़ितों की आवाज को दबाया जा रहा है.

स्टडी का दावा- विमान में कोरोना से संक्रमित होने का खतरा काफी कम, जानें वजह

Related Posts