जिन्‍होंने बुरहान वानी और अफजल गुरु को आतंकवादी नहीं माना, वो मुझे बता रहे आतंकी : कपिल मिश्रा

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि जिन्होंने कभी बुरहान वानी और अफजल गुरु तक को आतंकवादी नहीं माना, वो कपिल मिश्रा को आतंकवादी बता रहे हैं. जो याकूब मेनन, उमर खालिद और शरजील इस्लाम को रिहा करवाने कोर्ट जाते हैं. वो कपिल मिश्रा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कपिल मिश्रा ने बुधवार को कहा कि जिन लोगों ने कभी बुरहान वानी और अफजल गुरू को आतंकवादी नहीं माना, वे भी उन्हें आतंकवादी बता रहे हैं. कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि जिन्होंने कभी बुरहान वानी और अफजल गुरु तक को आतंकवादी नहीं माना, वो कपिल मिश्रा को आतंकवादी बता रहे हैं. जो याकूब मेनन, उमर खालिद और शरजील इस्लाम को रिहा करवाने कोर्ट जाते हैं. वो कपिल मिश्रा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने अपने दुसरे ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शहीद कांस्टेबल रतनलाल जी के परिवार को तुरंत एक करोड़ रुपये का मुआवजा दीजिए? इतनी देरी क्यों? चुप्पी क्यों?

बता दें कि दिल्ली में हो रहे बवाल पर बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि हिंसा भड़काने वाले पर एक्शन लिया जाए. भड़काउ भाषण देने वाले चाहे वह कपिल मिश्रा ही क्यों न हो उन्हें सजा मिलनी चाहिए. जो भी एक्शन लिया जाएगा, मैं उसके साथ हूं. इसके आलावा एनडीए के घटक दल लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि भाजपा नेताओं के भड़काऊ बयान पर रोक लगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें – 

LIVE Delhi violence: गोकुलपुरी में फिर आगजनी, उपद्रवियों ने स्क्रैप मार्केट में लगाई आग

दिल्‍ली हिंसा पर बोले हिमाचल सीएम – भारत में भारत माता की जय करने वाला रहेगा

Delhi Violence: आधी रात को HC में हुई सुनवाई, कोर्ट का आदेश- ‘एंबुलेंस और घायलों को मिले पुलिस प्रोटेक्शन’

Related Posts