कॉर्पोरेट से लेकर लोकसभा चुनाव तक में दिखने वाले Big-B ने विधानसभा चुनाव में क्यों नहीं डाला वोट?

अमिताभ बच्चन को छोड़ उनके परिवार के सभी लोग वोट डालने मुंबई के जूहू स्थित पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे. जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐशवर्या राय बच्चन जब वोट डालने पहुंचे तो उनके साथ अमिताभ बच्चन नहीं थे.

महाराष्ट्र में सोमवार को विधानसभा चुनाव के तहत 288 सीटों पर मतदान किया गया. इस दौरान 55.31 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया. महाराष्ट्र में वोटिंग राइट्स का इस्तेमाल करने वालों में कई फिल्मी सितारे भी शामिल थे. हालांकि इस दौरान एक सुपरस्टार वोट डालने नहीं आया. वो हैं बिग बी अमिताभ बच्चन.

अमिताभ बच्चन को छोड़ उनके परिवार के सभी लोग वोट डालने मुंबई के जूहू स्थित पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे. जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐशवर्या राय बच्चन जब वोट डालने पहुंचे तो उनके साथ अमिताभ बच्चन नहीं थे, इस बात ने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया.

दरअसल अमिताभ बच्चन सामाजिक मुद्दों को लेकर हमेश सक्रिय रहते हैं. साथ ही वह कॉर्पोरेशन से लेकर लोकसभा तक के चुनावों में वोट डालने आते रहे हैं. हालांकि इस बार वह खराब तबीयत के चलते अपने मताधिकार का उपयोग नहीं कर सके.

मालूम हो कि हाल ही में 18 तारीख को वह इलाज के बाद नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. हालांकि वो वोट भले ही नहीं कर पाए, लेकिन उनका पूरा परिवार अपने अधिकार का उपयोग करने पोलिंग बूथ जरूर पहुंचा.

मुंबई में बच्चन परिवार के अलावा भी कई सुपरस्टार वोटिंग के लिए पहुंचे थे. इनमें सलमान खान और शाहरुख खान भी शुमार हैं. अभिनेत्र सोनम कपूर, गुरुदासपुर से बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता सनी देओल ने भी मुंबई में वोट डाला.

ये भी पढ़ें: रजिस्ट्रेशन फीस पर दोबारा सोचने की मांग के साथ बुधवार को करतारपुर समझौते पर साइन करेगा भारत