लॉकडाउन, डिप्रेशन या धमकियां…! आखिर क्या थी Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड करने की वजह?

सिया (Siya Kakkar) केवल टिक टॉक (Tik Tok) स्टार ही नहीं थीं बल्कि इस्टाग्राम, स्नेपचैट और यूट्यूब पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:27 am, Fri, 26 June 20

टिक टॉक स्टार और डांसर सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने सुसाइड कर लिया. वो केवल 16 साल की थीं. 11 लाख फोलोअर्स के साथ टिक टॉक (Tik Tok) यूजर्स का दिल जीतने वाली सिया के साथ ऐसा क्या हुआ कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का रास्ता चुना. सिया का कोई सुसाइड लेटर भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है, जिससे मौत का कारण पता चल सके. ऐसे में अब सिया के सुसाइड को लेकर कई अटकलें लगनी भी शुरू हो गई हैं.

पहले थोड़ा सिया के बारे में आपको बता देते हैं. सिया केवल टिक टॉक स्टार ही नहीं थीं बल्कि इस्टाग्राम, स्नेपचैट और यूट्यूब पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी. सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन बताते हैं कि सुसाइड करने के एक दिन पहले उनकी सिया से बात हुई थी. सिया बिल्कुल ठीक थी. दोनों के बीच एक प्रोजेक्ट को लेकर बात हुई थी और सिया बहुत ही नॉर्मल साउंड कर रही थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

क्या हो सकती है पर्सनल वजह?

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन ने कहा कि वो एक ब्राइट टैलेंट थीं. उसके वीडियो देखिए. उसका कॉन्टैक्ट बहुत अच्छा था. साथ ही अर्जुन ने एक बात और कही कि ये जरूर कोई पर्सनल वजह रही होगी. अब पर्सनल की बात होती है तो लोग परिवार और प्यार के आगे जाकर कुछ नहीं सोच पाते.

सोशल मीडिया पर अब अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि सिया का शायद किसी के साथ अफेयर चल रहा था. दोनों का ब्रेकअप हुआ होगा और सिया डिप्रेशन में चली गई. इसके बाद उसने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया. हालांकि सच्चाई कोई नहीं जानता कि आखिर एक ऐसी लड़की जो लाखों दिलों पर राज करती थी और बिना रिसॉर्सेज के शानदार वीडियो बना रही थी. उसका कितना शार्प और टैलेंटेड माइंड होगा. वो आखिर सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाएगी.

क्या लॉकडाउन के कारण उठाया ये कदम?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सिया लॉकडाउन के कारण परेशान थी, क्योंकि उसके पास काम नहीं था. हमने सिया के टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर पिछले कुछ दिनों के ही वीडियो देखें हैं. एक दिन में सिया घर से ही दो से चार वीडियो पोस्ट कर रही थी. ‘टिक टॉक पर बुधवार को सिया ने चार वीडियो पोस्ट किए हैं.

इन वीडियो को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा कि सिया किसी डिप्रेशन में हैं. ये वीडियो हजारों लोगों ने पसंद किए हैं. अब जो लड़की अपने वीडियोज को लेकर इतना इंडल्ज है वो लॉकडाउन के कारण सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाएगी. एक बात और सामने आई है कि सिया मीत ब्रदर्स के साथ एक गाने में नजर आने वाली थी. इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी एक्साइटेड थी. अब एक्साइटमेंट तो कोई इंसान सुसाइड नहीं करता है. जरूर कोई गंभीर वजह रही होगी, जिसके कारण सिया ने ये कदम उठाया. हालांकि बिना सुसाइड नोट के कुछ कहना संभव नहीं है.

https://www.instagram.com/p/CBnKWPnpBe3/?utm_source=ig_embed

कौन दे रहा था सिया को धमकियां?

अब कुछ ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स की बात करते हैं. कहा जा रहा है कि जिस तरह डांस करके सिया अपने वीडियो पोस्ट करती थीं. उसे लेकर उन्हें धमकियां मिल रही थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार यह दावा सिया के परिवार के करीबियों ने किया है. बताया जा रहा है कि सिया इन धमकी के कारण परेशान हो जाती थी. पर यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता कि सिया ने धमकियों के कारण ही सुसाइड किया है. पुलिस हर पहलू पर सिया के सुसाइड करने की वजह तलाश रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे