चुन-चुन कर एक-एक घुसपैठिए को 2024 तक देश से बाहर निकाल देंगे: अमित शाह

हरियाणा चुनाव के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि किसी ने भी आर्टिकल 370 को हाथ लगाने की कोशिश नहीं की, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने इसे उखाड़ फेंका.

गृह मंत्री अमित शाह ने हरियाणा में एख चुनावी रैली को संबोधित करते हुए घुसपैठियों पर जोरदार हमला बोला. इस जुबानी हमले में उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब भी हम अवैध प्रवासियों को बाहर निकालने की बात करते हैं, तब कांग्रेस उन्हें बाहर करने को लेकर सवाल खड़े करती है. कांग्रेस कहती है कि वे कहां जाएंगे? वे क्या खाएंगे? मैं कांग्रेस से सवाल करता हूं कि क्या वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं?

कांग्रेस पार्टी पर इसी हमले के साथ अमित शाह ने दावा कहा कि वह 2024 से पहले एक-एक घुसपैठिए को देश से बाहर कर देंगे. हरियाणा के गुरुग्राम में चुनावी सभा में केंद्रीय गृह मंत्री ने आर्टिकल 370 पर भी बात की. उन्होंने कहा आर्टिकल 370 जम्मू कश्मीर के विकास में बाधा था और देश के भीतर के आतंक का कराण भी. उन्होंने कहा इससे हाथ लगानी की हिम्मत कोई नहीं करता था लेकिन प्रधानमंत्री मदी ने इस उखाड़ फेंका.

इस चुनावी रैली में उन्होंने जम्मू कश्मीर के प्रमुख नेता महबूबा मुफ्ती और फारुक अब्दुल्ला पर भी निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में तीन परिवारों का ही शासन चलता था. उन्होंने कहा कि अरबों-खरबों रुपए कश्मीर के विकास के लिए भेजे गए, लेकिन आर्टिकल 370 के चलते वहां का विकास नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें: इंडियन आइडल शो में कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किया Kiss, वीडियो वायरल