‘दिल्ली में तो केजरीवाल’ नारे के साथ AAP ने शुरू की विधानसभा चुनाव की तैयारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप ने आगामी रणनीति पर बैठक बुलाई, जिसमें यह नारा दिया गया.
Aam Aadmi Party Arvind Kejriwal, ‘दिल्ली में तो केजरीवाल’ नारे के साथ AAP ने शुरू की विधानसभा चुनाव की तैयारी

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को एक नारा लांच किया -‘दिल्ली में तो केजरीवाल’ और इसके साथ ही पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप ने आगामी रणनीति पर बैठक बुलाई, जिसमें यह नारा दिया गया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाबी बाग क्लब में दिल्ली राज्य इकाई के स्वयंसेवकों की एक बैठक बुलाई थी. ‘दिल्ली में तो केजरीवाल..’ नारे लिखे बैनर आप की दिल्ली राज्य इकाई के स्वयंसेवकों के साथ पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की हो रही हर बैठक स्थलों पर देखे गए.

यह बैठक स्वयंसेवकों के साथ बातचीत और पार्टी के भावी कदम पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी. दिल्ली विधानसभा चुनाव इस साल के आखिर या 2020 में शुरू होगा. इस बैठक में आप नेता संजय सिंह भी मौजूद थे.

कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा, “हौसला मत हारना, निराश होने की जरूरत नहीं है. आप की फौज ने पिछले 5-7 सालों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और हर बार सफलता हासिल हुई. 2012 में जब पार्टी का गठन हुआ, तो मजाक उड़ाया गया. उसके बावजूद जनता ने सबसे पहले 28 सीट दीं और फिर बाद में 67 सीट भी जीते. ”

इसके बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, “4 साल में केजरीवाल जी के नेतृत्व में जो सरकार चल रही है, उसके बारे में सब जानते है. तमाम कार्यों में केंद्र सरकार ने रोड़ा डाला, उसके बावजूद शिक्षा, बिजली, पानी में सबसे बेहतर काम करके दिखाया. दिल्ली के शिक्षा मोडल पर देश-दुनिया मे चर्चा हो रही है.”

 

ये भी पढ़ें-   अरुण जेटली की खराब सेहत से जुड़ी खबरें झूठी, निराधार: सरकार

सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता को लिखा खत, सपा-बसपा का जताया आभार

Related Posts