सिरदर्द से परेशान थी महिला, तंग आकर एकसाथ खा ली 15 टैबलेट, मौत

पीड़िता के पति ने बताया कि वो पिछले 15 सालों से सिरदर्द की समस्या से जूझ रही थीं और उनका इलाज चल रहा था.

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला लंबे समय से सिरदर्द से परेशान थी. महिला ने शनिवार को एक साथ 15 टैबलेट खा लीं. दवा का ओवरडोज होने से वह बेहोश हो गई. महिला को इलाज के लिए बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. अनुसूयम्मा नाम की इस महिला की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई.

महिला के पति का नाम मुनेशप्पा है, वो एक दिहाड़ी मजदूर हैं. मुनेशप्पा ने बताया कि अनुसूयम्मा पिछले 15 सालों से सिरदर्द की समस्या से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था. शनिवार को अचानक तेज सिरदर्द होने पर उन्होंने 15 गोलियां एक साथ खा लीं और बेहोश होकर गिर पड़ीं.

गंभीर हालत में हुई अस्पताल में भर्ती
मां के अचानक से बेहोश होकर गिरने पर उनकी बेटी शोभा आनन-फानन में उन्हें पास के अस्पताल लेकर गई. यहां के डॉक्टर्स ने उन्हें विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया गया. महिला की हालत काफी गंभीर थी. दो दिन बाद इलाज के दौरान ही सोमवार को अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने अनुसूयम्‍मा के पति मुनशप्पा की तहरीर पर अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया है. पति ने पुलिस को बताया कि अनुसूयम्मा पिछले 15 सालों से सिरदर्द की समस्या से पीड़ित थीं. उनके सिर में काफी तेज दर्द होता था. बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में उनका चल रहा था. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

अमेरिका ने पाकिस्तान को फिर दिया बड़ा झटका, तहरीक-ए-तालिबान के सरगना को घोषित किया आतंकी

उन्नाव रेप केस: AIIMS में लगी अदालत, पीड़िता का बयान दर्ज करने पहुंचे जज

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर में लश्कर के मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ को मार गिराया