सुभाष चंद्र बोस की सेना में शामिल रही चांद बाई को बहू ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो इतना वायरल हुआ कि इसने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ध्यान भी अपनी ओर खींचा. जिसके बाद उन्होंने तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए.

महेंद्रगढ़: राजधानी दिल्ली से करीब 123 किलोमीटर दूर हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक महिला अपनी 80 साल की सास को बेरहमी से पीट रही थी. उसे गालियां दे रही थी. उसकी ये हरकत पड़ोसी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. जिसके बाद ये वीडियो वॉट्सएप के जरिए वायरल हो गई.

वीडियो में जिस वृद्ध महिला को पीटा जा रहा है उसका नाम चांद बाई है. जो कि उसकी बहू की प्रताड़ना का जवाब देने के काबिल भी नहीं है, और चुपचाप उसकी मार को झेल रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा. वीडियो इतना वायरल हुआ कि इसने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ध्यान भी अपनी ओर खींचा.

जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर पीड़ित महिला के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की और उसकी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए. उन्होंने ट्वीट किया, “यह निंदनीय है, सभ्य समाज में इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

बताया जा रहा है कि चांद बाई सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद सेना में रह चुकी हैं और उन्हें 30,000 रुपए की पेंशन भी मिलती है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पति बीएसएफ में थे, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी भी पेंशन महिला को मिलती है. वहीं जैसे ही उनकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ वैसे ही कांता बाई घर से भाग गई जिसे बाद में पकड़ लिया गया.

कांता बाई की जिस पड़ोसी ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था वह दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा है. उन्होंने न्यूज एजेंसी से बात चीत में बताया कि महिला पिछले काफी समय से उसकी सास के साथ गाली-गलोच और मारपीट करती रही है.

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ मर्डर केस में मुख्य आरोपी की पत्नी भी अरेस्ट, अब तक चार गिरफ्त में