‘दंगल गर्ल’ बबीता हुईं भाजपाई, पिता महावीर फोगाट के साथ ली BJP में एंट्री

बबीता और महावीर फोगाट ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट सोमवार को अपने पिता महावीर फोगाट के साथ भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में शामिल हो गईं. बबीता और महावीर फोगाट ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान बीजेपी के नेता अनिल जैन, राम विलास शर्मा और अनिल बलूनी भी मौजूद रहे.

‘दंगल गर्ल’ बबीता और महावीर के बीजेपी में शामिल होने से दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, महावीर हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जेजेपी का दामन छोड़कर अपनी बेटी के साथ बीजेपी में शामिल हुए हैं.

‘मैं PM मोदी की बहुत बड़ी फैन हूं’
इस मौके पर बबीता फोगाट ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी की बहुत बड़ी फैन हूं. उनके कार्यों से प्रभावित हूं. जिस तरह से 370 को हटाया है, उसके बाद से हर कोई भाजपा परिवार से जुड़ना चाहेगा.

वहीं, महावीर फोगाट ने कहा कि ‘हमारे जो मोदी साहब हैं, उन्होंने धारा 370 को हटाने का काम जो किया है, उसने मुझे काफी प्रभावित किया है. मैंने इसी वजह से भाजपा को ज्वॉइन किया है.’

बता दें कि बबीता फोगाट ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर बीजेपी की तारीफ भी की थी. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के एक भाषण को भी रिट्वीट किया था. इसमें लिखा था कि मेरे मन में जरा भी कन्फ्यूजन नहीं था कि अनुच्छेद 370 हटना चाहिए या नहीं. मैं मानता हूं कि 370 से देश और कश्मीर का भला नहीं हुआ. इसे बहुत पहले ही हट जाना चाहिए था. 370 हटने के बाद कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा और कश्मीर विकास के मार्ग पर आगे बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें-

जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख को दिखाया काला, ट्वीट पर बुरी तरह ट्रोल हुईं स्‍वरा भास्‍कर

देशभर में बकरीद की धूम: मस्जिदों में अदा की गई नमाज, लोग दे रहे ईद की मुबारकबाद

Man vs Wild: बेयर ग्रिल्‍स के साथ पीएम मोदी की रोमांचक यात्रा, आज टेलीकास्‍ट होगा शो