तिहाड़ जेल में बंद यासीन मलिक बीमार, अस्पताल में भर्ती

अलगाववादियों और आतंकवादी समूहों की कथित फंडिंग से जुड़े एक मामले में यासीन मलिक को राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA ने 9 अप्रैल को गिरफ्तार किया था.
yasin malik, तिहाड़ जेल में बंद यासीन मलिक बीमार, अस्पताल में भर्ती

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अध्यक्ष मोहम्मद यासीन मलिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वर्तमान में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद यासीन मुहम्मद मलिक के परिवार ने कहा है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है जिसके चलते उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिवार के लोगों ने कहा कि इससे पहले जब वह मलिक से मिलने जेल गए थे तब अधिकारियों ने उन्हें बताया था कि यासीन भूख-हड़ताल पर बैठे हैं. उन्होंने कहा कि लगातार 12 दिनों से कुछ नहीं खाने के कारण उन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मैसूमा इलाके में जहां से मलिक आते हैं, वहां उनके बीमार होने की खबर के बाद से बाजार बंद कर दिया गया है. फरवरी से हिरासत में लिए गए मलिक को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 9 अप्रैल को गिरफ्तार किया और दिल्ली की एक अदालत में 10 अप्रैल को पेश किया.

जहां से उन्हें 22 अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया गया. एनआईए ने जम्मू एवं कश्मीर में अलगाववादियों और आतंकवादी समूहों की कथित फंडिंग से जुड़े एक मामले में हिरासत में लेकर पूछताछ करने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- आतंक के खिलाफ सरकार का जीरो टॉलरेंस, यासीन मलिक के संगठन पर लगाया प्रतिबंध

ये भी पढ़ें- अलगाववादी नेता यासीन मलिक गिरफ्तार, सुरक्षा कारणों से हुई कार्रवाई

ये भी पढ़ें- घाटी को भड़कानेवाले होंगे जम्मू-कश्मीर से बाहर, अलगाववादी नेता दूसरे राज्यों की जेल में होंगे बंद

Related Posts