TV9 ग्रुप के ACE-Achievers अवॉर्ड से सम्मानित किए गए युवा अचीवर्स

युवा अचीवर्स अवॉर्ड से मुद्रा इंस्टिट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन के अध्यक्ष और डायरेक्टर शैलेंद्र राज मेहता, रस्ना के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर पिरूज खंबाटा, हरि कृष्ण प्राइवेट लिमिटेड के बृजेश ढोलकिया को सम्मानित किया गया.
TV9 ACE-Achievers Award, TV9 ग्रुप के ACE-Achievers अवॉर्ड से सम्मानित किए गए युवा अचीवर्स

किसी भी देश का भविष्य युवाओं पर निर्भर करता है. इसलिए युवाओं के प्रयास की सराहना होनी चाहिए. ऐसे ही प्रतिभाशाली युवाओं के प्रोत्साहन के लिए TV9 ने ACE-Achievers अवॉर्ड सामारोह का आयोजन किया. यह आयोजन अहमदाबाद के नारायण हाइट्स रिज़ॉर्ट में रखा गया था. जहां पर युवा अचीवर्स को सम्मानित किया गया.

मुद्रा इंस्टिट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन के अध्यक्ष और डायरेक्टर शैलेंद्र राज मेहता, रस्ना के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर पिरूज खंबाटा, हरि कृष्ण प्राइवेट लिमिटेड के बृजेश ढोलकिया को युवा अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

TV9 ग्रुप के CEO बरुनदास  ने तमाम सम्मानित सदस्यों को बधाई दी और उनके द्वारा किये जा रहे प्रयासों की सराहना की. उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल और महात्मा गांधी का जिक्र करते हुए गुजरात के गौरवशाली इतिहास को याद किया. इसके साथ ही उन्होंने याद दिलाया कि गुजरात को व्यापार का केंद्र क्यों कहा जाता है?

‘1855 में गुजरात के कुछ लोग मुंबई में बरगद के पेड़ के नीचे जमा हुए और वहीं से स्टॉक एक्सचेंज की नीव रखी गई. तब से लेकर आज तक गुजराती लोग ही भारत के व्यापार को आकार देते रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में जिस बिजनेस मॉडल को डेवलप किया है वो आज पूरे विश्व में चर्चा का विषय बना हुआ है. पीएम मोदी ने पहले यह मॉडल गुजरात में विकसित किया था, जिसे अब मुख्यमंत्री विजय रुपाणी आगे बढ़ा रहे हैं. आज के समय में गुजरात का मतलब सिर्फ व्यापार ही नहीं रह गया है. आज गुजरात मतलब विकास है, फिर चाहे वो किसानों की बात हो या फिर युवाओं को रोजगार देने की.’ सामारोह में आए अतिथियों को संबोधित करते हुए CEO बरुनदास  ने यह बात कही.

उन्होंने कहा, ‘हमें काफी खुशी है कि आज हमलोग ऐसे ही कुछ लोगों को सम्मानित करने जा रहे हैं.’

कार्यक्रम के दौरान CEO बरुनदास  ने आपके पसंदीदा चैनल TV9 के ग्रोथ का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि TV9 ग्रुप आज देश के सबसे बड़े ग्रुप नेटवर्क के रूप में काबिज हुआ है.

इस समारोह में टीवी9 भारतवर्ष के न्यूज डायरेक्टर हेमंत शर्मा भी मौजूद थे. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी ACE-Achievers अवॉर्ड समारोह के मंच पर अपनी किताब ‘कॉफी टेबल’ लॉन्च की.

ये भी पढ़ें: पासवान ने केजरीवाल को लिखा लेटर, ‘गैर-राजनीतिक व्यक्ति करें पेयजल की जांच’

Related Posts