PUBG खेलने में ऐसा खोया युवक, पानी की जगह पी गया केमिकल, हुई मौत

ट्रेन में सफर के दौरान ग्वालियर से आगरा आ रहा युवक पबजी के गेम में इतना खो गया कि प्यास लगी तो बैग में रखी पानी की बोतल की जगह केमिकल की बोतल खोल कर पी गया.

  • TV9.com
  • Publish Date - 5:35 am, Wed, 11 December 19
PUBG. PUBG News, PUBG

ऑनलाइन गेम पबजी खेलने की लत युवाओं के सिर चिढ़कर बोल रही है. इस गेम की वजह से कई युवाओं की जान चली गई है. इस गेम ने एक और युवक की जान ले ली है.

ट्रेन में सफर के दौरान ग्वालियर से आगरा आ रहा युवक पबजी के गेम में इतना खो गया कि प्यास लगी तो बैग में रखी पानी की बोतल की जगह केमिकल की बोतल खोल कर पी गया. कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. आगरा कैंट जीआरपी ने उसका शव ट्रेन से उतारा.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम सौरभ यादव है, जो ग्वालियर के झांसी मार्ग स्थित चंद्रबनी नाका का रहने वाला था. मंगलवार को वह ट्रेन से आगरा आ रहा था. बताया गया कि ट्रेन में सफर के दौरान सौरभ मोबाइल में ऑनलाइन गेम पबजी खेल रहा था. उसके बैग में केमिकल और पानी की बोतल रखी थी. सौरभ पबजी खेल में इतना खो गया कि वो पानी की बोतल की जगह केमिकल ही पी गया.

केमिकल पीने के कारण ट्रेन में ही उसकी मौत हो गई. आगरा कैंट स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने के बाद जीआरपी ने उसका शव उतारा। ग्वालियर में रहने वाले मृतक के परिजन को सूचना दे दी गई है.