Tiktok पर लाइक पाने के लिए युवक ने लगा दी अपनी पालतू बिल्ली को फांसी

तंगराज को उसके दोस्तों (Friends) ने यह सुझाव दिया था कि साधारण वीडियो डालने से ज्यादा लाइक्स नहीं मिलेंगे, कुछ यूनिक वीडियो (Unique Video) पोस्ट करने से ज्यादा लाइक मिलेंगे. इस पर उसने यह अमानवीय (Inhumane) वीडियो पोस्ट किया था.
Inhumane video on Tiktok, Tiktok पर लाइक पाने के लिए युवक ने लगा दी अपनी पालतू बिल्ली को फांसी

सोशल मीडिया पर आए दिन टिकटॉक (Tiktok) के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तिरुनेलवेली में 19 साल के युवक तंगराज टिकटॉक का वीडियो बनाने का इतना आदी हो गया कि उसे होश ही नहीं है कि वह क्या कर रहा है. लाइक्स पाने के लिए वह अमानवीय (Inhumane) और हिंसात्मक काम भी करने लगा.

पालतू बिल्ली को फांसी लगाते हुए बनाया वीडियो

तंगराज ने टिकटॉक में लाइक पाने के लिए अपनी पालतू बिल्ली को फांसी लगाते हुए वीडियो बनाया और उस वीडियो को टिकटॉक में पोस्ट कर दिया. यह वीडियो बहुत वायरल हुआ और पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर तंगराज को गिरफ्तार कर लिया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दोस्तों ने दिया था यूनिक वीडियो बनाने का सुझाव

तंगराज को उसके दोस्तों ने यह सुझाव दिया था कि साधारण वीडियो डालने से ज्यादा लाइक्स नहीं मिलेंगे, कुछ यूनिक वीडियो पोस्ट करने से ज्यादा लाइक मिलेंगे. इस पर उसने यह अमानवीय वीडियो पोस्ट किया था.

टिकटॉक के प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि यूनिक वीडियो बनाने और पॉपुलर होने के चक्कर में यूजर्स किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. कभी-कभी तो ये अपनी या दूसरे की जान तक को ताक पर रख देते हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts