Youth Congress कार्यकर्ताओं ने PPE किट पहन किया प्रदर्शन, लगाए ‘गो कोरोना गो’ के नारे

कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress Workers) PPE किट पहनकर और हाथ में 'भाभीजी के पापड़' ब्रांड के पापड़ लेकर प्रदर्शन करते नजर आए. प्रदर्शनकारियों ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के पापड़ वाले वीडियो के खिलाफ भी विरोध जताया.
Youth Congress protest, Youth Congress कार्यकर्ताओं ने PPE किट पहन किया प्रदर्शन, लगाए ‘गो कोरोना गो’ के नारे

देश में बढ़ रहे कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों पर यूथ कांग्रेस (Youth Congress) ने दिल्ली (Delhi) में रविवार को प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर हर्षवर्धन के घर के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

‘भाभीजी के पापड़’ खाने पर सवाल

कांग्रेस कार्यकर्ता PPE किट पहनकर और हाथ में ‘भाभीजी के पापड़’ ब्रांड के पापड़ लेकर प्रदर्शन करते नजर आए. प्रदर्शनकारियों ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के पापड़ वाले वीडियो के खिलाफ भी विरोध जताया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

इन लोगों ने ‘गो कोरोना गो’ के नारे लगाते हुए नुक्कड नाटक भी किया. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव भैया पवार ने TV9 भारतवर्ष से बात करते हुए कहा कि देश में Coronavirus के मामले 17 लाख से भी ज्यादा हो गए हैं.

उन्होंने कहा, “वेंटिलेटर व अन्य हेल्थ फैसिलिटी उपलब्ध कराने की जगह मोदी जी के मंत्री ‘भाभी जी के पापड़ खाने’ की सलाह दे रहे हैं. इतना ही नहीं कोई मंत्री ‘गो कोरोना गो’ के नारे लगवा रहा हैं.”

‘PM मोदी को जवाब देना होगा’

पवार ने कहा कि कोई कह रहा है कि 20 मिनट तक धूप में खड़े होने से करोना भाग जाता है. केंद्र सरकार की जवाबदेही बनती है, पीएम मोदी को बढ़ते हुए कोरोनावायरस के मामलों पर जवाब देना होगा.

बता दें कि  देश में पिछले 24 घंटे में 54,736 नए पॉजिटिव केस मिले हैं और 853 मौतें हुई हैं. देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या 17,50,724 हो गई है और अबतक 37,364 लोगों की मौत हुई है. फिलहाल 5,67,730 एक्टिव केस हैं और 11,45,630 लोग रिकवर हो चुके हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts