Exclusive: जामिया प्रदर्शन में पिस्‍टल लहराकर बोला युवक- आओ तुम्हें देता हूं आजादी! और चला दी गोली

जामिया नगर में नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन चल रहा था. प्रदर्शनकारी जामिया नगर से राजघाट तक मार्च निकाल रहे थे.
jamia Youth firing during a demonstration, Exclusive: जामिया प्रदर्शन में पिस्‍टल लहराकर बोला युवक- आओ तुम्हें देता हूं आजादी! और चला दी गोली

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में प्रदर्शन के दौरान फायरिंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है. इस दौरान एक शख्स इसमें घायल हो गया है.

दरअसल जामिया नगर में नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन चल रहा था. प्रदर्शकारी जामिया नगर से राजघाट तक मार्च निकाल रहे थे. तभी एक शख्स मार्च में आया और सबके सामने पिस्टल लहराने लगा. इसके बाद उस शख्स ने आगे बढ़ कर फायरिंग शुरू कर दी.

आओ मैं तुम्हें देता हूं आजादी

जानकारी के मुताबिक फायरिंग करने से पहले यह शख्स जोर-जोर से चिल्ला रहा था, वो कह रहा था, “मैं हूं राम भक्त गोपाल, आओ तुम्हें देता हूं आजादी.” पुलिस अब यह पता कर रही है कि वह प्रदर्शनकारियों में से था या कोई और था.

इस दौरान एक युवक उसे रोकने की भी कोशिश करता है, लेकिन वो शख्स फायर कर देता है, जिसमें युवक घायल हो जाता है. घायल युवक की पहचान जामिया यूनिवर्सिटी के छात्र शादाब आलम के रूप में हुई है. शादाब को उसके दोस्तों ने होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है. शादाब को हाथ में गोली लगी है.

घटना के वक्त टीवी9 भारतवर्ष की टीम मौके पर मौजूद थी. इस पूरी घटना को टीवी9 भारतवर्ष की टीम ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया है.

वहीं पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है. साथ ही जामिया नगर में चल रहे इस मार्च को रोक दिया गया है. मार्च में आए लोगों का कहना है कि यह शख्स मार्च उनका साथी नहीं थी और न ही वो इसे जानते हैं. साथ ही लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उस शख्स को रोकने की कोशिश नहीं की.

ये भी पढ़ें: 

शरजील इमाम के भीतर हिंदुस्‍तान को लेकर भरा है जहर, पूछताछ में बोला- देश बने इस्लामिक राष्ट्र

Related Posts