गर्लफ्रेंड ने लगाई थी शर्त, बुर्का पहन कर आओगे तभी मिलेगी ‘किस’ लेकिन हो गई धुनाई

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: प्यार में इंसान क्या कुछ नहीं करता और इसी का एक बड़ा ही रोचक मामला सामने आया है चेन्नई से जहां गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को किस देने की ऐसी शर्त रखी कि बेचारे की जमकर धुनाई हो गई. मामला है चेन्नई के रोयापेट्टाह का जहां 22 साल के एक लड़के […]

नई दिल्ली: प्यार में इंसान क्या कुछ नहीं करता और इसी का एक बड़ा ही रोचक मामला सामने आया है चेन्नई से जहां गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को किस देने की ऐसी शर्त रखी कि बेचारे की जमकर धुनाई हो गई. मामला है चेन्नई के रोयापेट्टाह का जहां 22 साल के एक लड़के के लिए वैलंटाइंस-डे पर गर्लफ्रेंड से किस मांगना भारी पड़ गया.

दरअसल लड़के ने गर्लफ्रेंड से जब किस मांगी तो लड़की ने किस देने के लिए एक शर्त रख दी. लड़की ने कहा कि अगर तुम्हें किस चाहिए तो रोयापेट्टाह से मरीना तक बुर्का पहनकर जाना होगा और अगर तुम ऐसा कर पाए तो तभी किस मिलेगी. अब मरता क्या न करता, प्यार में तो लोग जान तक दे देते हैं यहां तो बस बुर्का ही पहनना था, लड़का तैयार हो गया लेकिन असली कहानी उसके बाद शुरू हुई.

लड़का बुर्का पहनकर बताई हुई जगह पर जाने के लिए निकल पड़ा लेकिन पहुंच नहीं पाया. हुआ यूं कि कुछ लोगों को लड़के को बुर्के में देखकर श़क हुआ और लोगों ने उसका पीछा किया तो पता चला बुर्के में लड़का था. उन्हें लगा कि बुर्का पहनकर ये लड़का चोरी करने जा रहा है जिसके बाद लोगों ने घेरकर उसकी पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जब लड़के ने पुलिस को पूरी कहानी बताई तो मामले का पता चला जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ करके लड़के को छोड़ दिया.