सांसद बनने के बाद भी EX-इंस्पेक्टर ने DSP को किया सैल्यूट, फोटो Viral

सांसद माधव ने कहा कि पहले मैंने डीएसपी को सलामी दी और फिर उन्होंने मुझे सैल्यूट किया. मैं उनका फैन हूं.
Gorantla Madhav, सांसद बनने के बाद भी EX-इंस्पेक्टर ने DSP को किया सैल्यूट, फोटो Viral

नई दिल्ली: YSRCP के सांसद गोरंता माधव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. तस्वीर में माधव एक डीएसपी को सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. एक सांसद द्वारा डीएसपी को सैल्यूट करते देख लोग हैरान हैं. दरअसल, राजनीति में आने से पहले माधव आंध्र प्रदेश पुलिस में सेवारत थे. लेकिन सांसद बनने के बाद भी वो अपने EX-बॉस को सैल्यूट करना नहीं भूले.

‘DSP का हूं फैन’
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह तस्वीर 23 मई की है, जब काउंटिंग चल रही थी. मीडिया ने इसे लेकर माधव से सवाल किया. इस पर उन्होंने कहा कि ‘पहले मैंने डीएसपी को सलामी दी और फिर उन्होंने मुझे सैल्यूट किया. मैं उनका फैन हूं.’

टीडीपी लीडर और अनंतपुर के पूर्व सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने पुलिस फोर्स को लेकर विवादित बयान दिया था. माधव इससे काफी आहत हुए थे. बताया जाता है कि इसके बाद ही उन्होंने राजनीति में आने का निर्णय लिया.

YSRCP ने किया शानदार प्रदर्शन
मालूम हो कि आंध्र प्रदेश में YSRCP ने इस बार लोकसभा व विधानसभा दोनों ही चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया है. YSRCP ने TDP को बुरी तरह से मात दी है. YSRCP ने आंध्र प्रदेश में 175 सदस्यीय वाले विधानसभा में 151 सीटें जीती हैं. साथ ही इसने 25 में से 22 लोकसभा सीटें भी अपने नाम कर ली हैं.

ये भी पढ़ें-

गुरुग्राम में मुस्लिम को पीटे जाने पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- हम सेक्युलर देश हैं

राहुल गांधी इस्‍तीफा देने पर अड़े? कांग्रेस से बोले- मेरा विकल्‍प ढूंढकर लाओ!

अमूल और मदर डेयरी ने बढ़ाए दाम, तो रामदेव ने लॉन्च किया सस्ता पतंजलि दूध

जापान: 8 बच्चों समेत 19 लोगों को घोंपा छुरा, हमलावर खुद भी हुआ जख्मी

Related Posts