Zomato से बच्‍चे ने मांगे खिलौने, फिर जो हुआ उसकी सब कर रहे तारीफ

4 साल के बच्चे का ये मानना है कि वो Zomato से जो भी चीजें ऑर्डर करेगा, कंपनी उसे सभी चीजें डिलीवर करेगी.

नई दिल्ली: फूड डिलीवरी एप Zomato इन दिनों चर्चा में है. एक बार फिर ये एप लोगों की वाहवाही लूट रहा है.  एक 4 साल के बच्चे ने Zomato से खिलौने भेजने की डिमांड की, जिसपर कंपनी ने उसे प्यारा सा तोहफा भेजा.

इरशाद दफ्तरी नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर Zomato को टैग करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरे 4 साल के बेटे का ये मानना है कि अगर वो अपनी किन्हीं भी पसंदीदा चीजों की लिस्ट Zomato को भेजेगा तो सभी चीजें उसे डिलीवर कर दी जाएंगी.’ बच्चे ने Zomato से गुब्बारे, कार और गिफ्ट्स की डिमांड की है.

अच्छी बात ये कि Zomato ने बच्चे की इस मासूमियत को नोटिस किया और तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए लोगों का दिल जीत लिया.

इरशाद ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि Zomato ने उनके बच्चे को टॉय कार गिफ्ट की है. साथ में उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट की जिसमें बच्चा इस कार के साथ खेल रहा है.

Zomato की इस पहल पर लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

बता दें कि इससे पहले मुस्लिम डिलीवरी बॉय की वजह से Zomato ने सुर्खियां बटोरी थीं. जबलपुर के अमित शुक्ला नाम के कस्टमर ने गैर-हिंदू शख्स से डिलीवरी लेने से मना कर दिया था. अमित ने इस मामले को लेकर ट्विटर पोस्ट भी की थी. अमित की इस बात पर Zomato ने रिप्लाई किया कि खाने का कोई धर्म नहीं होता है. बल्कि ये खुद एक धर्म है. Zomato के इस जवाब ने हर किसी को अपना कायल बना दिया.

ये भी पढ़ें- 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा, ‘अंधाधुन’ को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड