Zomato Election League: अगले PM का नाम बताने वाले को मिलेगा 30% कैशबैक

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने लोकसभा चुनाव के नतीजों के मौके पर कस्टमर्स के लिए 'जोमैटो इलेक्शन लीग' ऑफर की शुरुआत की है और इसमें 3 लाख से अधिक लोगों ने इस में भाग लिया है.

नई दिल्ली: ऑनलाइन फूड डिलीवरिंग प्लेटफॉर्म जोमैटो ने यूजर्स के लिए एक नई पेशकश की है, जिसमें ग्राहकों को 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने व फूड ऑर्डर करने पर कैशबैक जीतने का मौका दिया जा रहा है.

दरअसल लोकसभा चुनाव के मौके पर कंपनी की तरफ से ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ ऑफर दिया जा रहा है. ऑफर के तहत देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा.

Zomato Election League, Zomato Election League: अगले PM का नाम बताने वाले को मिलेगा 30% कैशबैक

कंपनी ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के माध्यम से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर भी कैशबैक दिया था.

कंपनी के मुताबिक, “ग्राहकों को हर ऑर्डर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा.”

22 मई तक कोई भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है और ऑडर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है. कंपनी ने कहा, “जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद ब खुद कैशबैक आ जाएगा.”

जाहिर है कि देश में लोकसभा चुनाव का माहौल जोरों पर है और सातों चरण की मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. जल्द ही 23 मई को चुनाव के नतीजे भी आने वाले हैं. लोकसभा चुनाव में जोमैटो ने भी अपनी हिस्सेदारी दिखाते हुए ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ ऑफर की पहल की है. कंपनी ने बताया कि अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस में भाग लिया है.