पुणे में 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: महाराष्ट्र के पुणे के अम्बेगांव में एक 6 साल के बच्चे के 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरने का मामला सामने आया है. बोरवेल में फंसे बच्चे का नाम रवि पंडित बताया जा रहा है. घटना स्थल पर NDRF की टीम पहुंच चुकी है और राहत और बचाव कार्य जारी […]

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पुणे के अम्बेगांव में एक 6 साल के बच्चे के 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरने का मामला सामने आया है. बोरवेल में फंसे बच्चे का नाम रवि पंडित बताया जा रहा है. घटना स्थल पर NDRF की टीम पहुंच चुकी है और राहत और बचाव कार्य जारी है. बचाव अधिकारियों ने बताया कि लड़का लगभग 10 से 12 फीट की गहराई पर फंसा हुआ है.

स्थानीय लोगों की मानें तो घटना उस समय हुई जब रवि खेल रहा था और तभी खेलते हुए बोरवेल के पास जा पहुंचा और पैर फिसलने की वजह से गिर गया. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब हमारी टीम मौके पर पहुंची, तो हमने देखा कि लड़का 10 से 12 फीट गहराई में फंसा था और वह हमसे बात कर रहा है और उसे बाहर निकालने के हमारे प्रयास जारी हैं.

ऐसा ही एक मामला पिछले साल मध्य प्रदेश में भी देखने को मिला था जब एक 3 साल का बच्चा ऐसे ही 70 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया था. बहुचर्चित प्रिंस के बोरवेल में गिरने के मामले ने भी देश भर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लगभग 60 फीट गहरे बोरवेल में फंसे 5 साल के प्रिंस को बचाने के लिए सेना ने 50 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था.