दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया, अंकित शर्मा की हत्या का है आरोप

इससे पहले दिल्ली के दो न्यायालयों ने ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के आत्मसमर्पण के आवेदन और जमानत याचिका को खारिज कर दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.
Aam Aadmi Party AAP, दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया, अंकित शर्मा की हत्या का है आरोप

आम आदमी पार्टी (AAP) के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को कड़कड़डुमा कोर्ट में जज के घर पेश किया गया जहां से उसे 7 दिन की पुलिस रिमांड भेज दिया गया.

इससे पहले दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गुरुवार को ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को गिरफ्तार कर लिया था. हुसैन ने इससे पहले दिल्ली की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. दिल्ली के दो न्यायालयों ने उनके आत्मसमर्पण के आवेदन और जमानत याचिका को खारिज कर दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.


क्राइम ब्रांच ने ताहिर हुसैन को किया गिरफ्तार

हुसैन ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विशाल पाहुजा के समक्ष आत्मसमर्पण करने के लिए एक आवेदन दिया था. सुनवाई चल ही रही थी, तभी क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

दिल्ली हिंसा के दौरान हत्या के एक मामले में निलंबित आम आदमी पार्टी के पार्षद हुसैन फरार थे. उन पर हिंसा के दौरान हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था.

एक उच्च पदस्थ पुलिस सूत्र ने बुधवार को बताया कि नया मामला खजूरी खास पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. दिल्ली हिंसा के दौरान गोली से घायल हुए शिकायतकर्ता ने प्राथमिकी में कहा है, “हुसैन उन उपद्रवियों में शामिल था, जिन्होंने हम पर गोलियां चलाई थीं.”

सूत्रों ने कहा कि दो डीसीपी, चार एसीपी और 10 इंस्पेक्टरों की एक टीम को विशेष रूप से ताहिर हुसैन पर नजर रखने के लिए कहा गया था. कड़कड़डूमा अदालत ने भी ताहिर हुसैन की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया कि वह दूसरी अदालत में पेश हुए थे.

Related Posts