दिल्ली विधानभा चुनाव: नतीजों से पहले गोपाल राय ने किया सीमेंट का जिक्र, आतिशी ने पी कॉफी

आप उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने कहा कि 'बोर्ड परीक्षाओं के बाद रिजल्ट आता है तो थोड़ी नर्वसनेस होती है, वैसी ही नर्वसनेस हो रही है.'
Aam Aadmi party, दिल्ली विधानभा चुनाव: नतीजों से पहले गोपाल राय ने किया सीमेंट का जिक्र, आतिशी ने पी कॉफी

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की मतगणना मंगलवार को होनी है. आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों ही राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. इस बीच चलिए जानते हैं कि अब जब मतगणना में कुछ ही घंट शेष रह गए है तो ‘आप’ के नेताओं के मन में क्या चल रहा है.

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि रात भारी नहीं पड़ेगी. जिस तरीके से लोगों ने मतदान किया है, मुझे पूरा भरोसा है. 2 दिन से लोगों से बात कर रहे हैं, कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं. अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लोग चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल दोबारा मुख्यमंत्री बनें. हमारा कॉन्फिडेंस हाई है.

उन्होंने कहा, “केजरी’वॉल’ में काम का सीमेंट लगा हुआ है. सकारात्मक सोच की सीमेंट टिकी रहेगी. केजरी वॉल की ताकत जनता है. बिना टीमवर्क एक काम नहीं होता है. लोकतंत्र में मालिक जनता होती है और जनता को मालूम है कि अरविंद केजरीवाल जनता के साथ खड़े हुए हैं.”

आप नेता ने कहा कि शाहीन बाग का मुद्दा ना होता तो बीजेपी के पास कोई दूसरा मुद्दा होता. मुख्यमंत्री को आतंकवादी कहना शाहीन बाग का मुद्दा नहीं था? धड़कन मेरी ही नहीं, पूरे देश की बढ़ी हुई हैं. मेरे संगठन का रिपोर्ट कार्ड 67 पार सीटें बता रहा है.

दिल्ली की कालकाजी विधानसभा सीट से आप उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने भी अपनी भावनाएं साझा कीं. उन्होंने कहा कि बोर्ड परीक्षाओं के बाद रिजल्ट आता है तो थोड़ी नर्वसनेस होती है, वैसी ही नर्वसनेस हो रही है. हमने 5 साल काम किया है, मेहनत की है तो भरोसा है कि रिजल्ट भी अच्छा आएगा.


उन्होंने कहा, “जनता के लिए खूब काम किया है और अच्छा काम करना है, उसके लिए धड़कनें भी बढ़ी हुई हैं. पिछले एक महीने से अच्छी नींद नहीं ले पा रही थी तो 2 दिन से 8 घंटे सो रही हूं. दोस्तों से मिल रही हूं और आज कॉफी पीने निकली हूं.”

आप नेता ने कहा, “दिल्ली की जनता के दिल से एक ही नाम निकल रहा है अरविंद केजरीवाल. केजरीवाल नाम की दीवार को सभी मजबूती देते हैं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, जनता, वॉलंटियर…”

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक सोमवार को खत्म हो गई. बैठक अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन स्थित आवास पर चल रही थी. बैठक में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, गोपाल राय समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

पार्टी सूत्रों की मानें तो आम आदमी पार्टी के दफ्तर में अरविंद केजरीवाल सुबह 9:00 बजे पहुंच जाएंगे और पार्टी दफ्तर से ही आने वाले विधानसभा चुनाव के रुझानों पर नजर रखेंगे.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि जैसे परीक्षा से पहले बच्चों के मन में थोड़ा डर होता है, वैसा है लेकिन जिस बच्चे ने पढ़ाई की होती है उसे डर नहीं लगता.

ये भी पढ़ें-

हार्दिक पटेल लापता! पत्नी का दावा- 18 जनवरी से नहीं आए घर

शहीद राजीव सिंह की शहादत को सलाम, बेटा बोला- सेना में भर्ती हो पाकिस्तान को सिखाऊंगा सबक

14 डोगरा बटालियन के जांबाज जौहर दिखाने को तैयार, इंग्लैंड में होगा भारत-ब्रितानी सेना का युद्धाभ्यास

Related Posts