डीयू के गार्गी कॉलेज में घुसे शराबी, छात्राओं के सामने की अश्लील हरकत

एक छात्रा ने बताया कि 'साल दर साल कॉलेज फेस्ट लड़कियों के लिए असुरक्षित होते जा रहें हैं. पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था. अबकी बार तो हद हो गई. लड़कियों को छेड़ा गया.'
Gargi College students harassed college fest, डीयू के गार्गी कॉलेज में घुसे शराबी, छात्राओं के सामने की अश्लील हरकत

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में कुछ शराबियों के कॉलेज में घुसकर छात्राओं के साथ बदतमीजी और अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. छात्राओं का आरोप है कि कुछ शराबी कॉलेज कैंपस में घुस आए. उन्होंने छात्राओं को वॉशरूम में बंद कर दिया और उनके सामने ही अश्लील हरकत  करने लगे.

कॉलेज की कई छात्राओं ने आरोप लगाया कि गुरुवार को उनके वार्षिक उत्सव के दौरान बाहरी लोगों का एक समूह कॉलेज में घुस गया. उन लोगों ने छात्राओं से छेड़खानी की और यौन उत्पीड़न भी किया. छात्राओं ने अपने अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. छात्राओं ने कॉलेज एडमिस्ट्रेशन पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है. छात्राओं के पोस्ट वायरल हो रहे हैं.

ग्रेजुएशन सेकेंड ईयर की छात्रा ने ने आपबीती साझा करते हुए बताया कि लगभग शाम 4 बजे मेन गेट को तोड़ दिया गया और पुरुषों ने अंदर घुसना शुरू कर दिया. चारों तरफ से पुरुषों ने छात्राओं को घेर लिया. छात्राएं इन पुरूषों के बीच बुरी तरह फंस चुकी थीं. ये लोग छात्राओं को गलत जगहों पर हाथ लगा रहे थे और भद्दे कमेंट पास कर रहे थे. कॉलेज का कैंपस लगभग 9 बजे खाली हुआ. हम सब हैरान हैं.

ग्रेजुएशन सेकेंड ईयर की एक और छात्रा ने बताया कि साल दर साल कॉलेज फेस्ट लड़कियों के लिए असुरक्षित होते जा रहें हैं. पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था. अबकी बार तो हद हो गई, लड़कियों को छेड़ा गया, उनके सामने अश्लील हरकत की गई. कुछ लड़कियों का मेट्रो स्टेशन और पीजी तक पीछा किया गया.

कॉलेज एडिमिनिस्ट्रेशन ने कहा कि हमारे पास इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं है. हमारे पास किसी तरह की कोई लिखित में शिकायत नहीं आई है. फेस्ट के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. सादी वर्दी में पुलिस तैनात थी. कॉलेज में बाउंसर्स को भी तैनात किया गया था.

ये भी पढ़ें- 

संन्यास के बावजूद मैदान पर उतरे सचिन तेंदुलकर, इस महिला गेंदबाज ने दिया था चैलेंज

हजारीबाग में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति टूटी, लोगों में आक्रोश

Related Posts