शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्टीट के बाद गहराया मसला

पाक राष्ट्रपति ने इस मुलाकात को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस नेता ने कश्मीर की मौजूदा स्थिति पर उनकी चिंता पर समर्थन जताया है.
Shatrughan Sinha met, शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्टीट के बाद गहराया मसला

कांग्रेस नेता और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से मुलाकात की है. शत्रुघ्न सिन्हा और आरिफ अल्वी की यह मुलाकात लाहौर में एक शादी समारोह में हुई है.

पाक राष्ट्रपति ने इस मुलाकात को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस नेता ने कश्मीर की मौजूदा स्थिति पर उनकी चिंता पर समर्थन जताया है.

पाक राष्ट्रपति कार्यालय से ट्वीट किया गया, “भारतीय नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से लाहौर में आज मुलाकात की. उन्होंने दोनों देशों के बीच शांति का पुल बनाने के महत्व पर चर्चा की. सिन्हा ने कश्मीर में 200 से अधिक दिनों के लॉकडाउन पर राष्ट्रपति की चिंता का समर्थन किया.”


हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मुलाकात और दौरे को पूरी तरह से निजी बताया है. उनका कहना है कि इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है.

माना जा रहा है कि पाक राष्ट्रपति से मुलाकात पर शत्रुघ्न सिन्हा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. साथ ही पाक राष्ट्रपति के शत्रुघ्न को लेकर किए जा रहे दावे से भी कांग्रेस मुश्किलों में घिर सकता है.

बता दें कि समारोह में शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी अदाकारा रीमा खान के साथ दिखे. इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वीडियो एक पाकिस्तानी वेबसाइट आल पाक ड्रामा ऑफीशियल द्वारा साझा किया गया.

इसमें लिखा गया, “दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता व राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा लाहौर में एक शादी समारोह में दिखे. फिल्म स्टार रीमा खान भी वहां मौजूद थीं.”

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी कारोबारी असद अहसन के बेटे की शादी में शिरकत के लिए लाहौर पहुंचे. शादी समारोह में कव्वाली कार्यक्रम का भी उन्होंने आनंद लिया.

ये भी पढ़ें-

सुनंदा पुष्कर हत्याकांड: शशि थरूर को कोर्ट ने दी विदेश यात्रा की इजाजत

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला एक रास्ता खोला

विमान में आरामदायक कुर्सी पर छिड़ी बहस, मंत्रालय ने कहा- स्लीपर बर्थ नहीं है आपकी सीट

Related Posts