प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक पर रॉबर्ट वाड्रा बोले- जवाब दो सरकार, हम कब और कहां सुरक्षित ?

रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को फेसबुक पर पोस्ट लिखा है. वाड्रा ने हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर और प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में सेंध से जुड़ी दो खबरों को जोड़ते हुए अपना पोस्ट किया है.

देश में नागरिक सुरक्षा के मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाया है. प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में चूक के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी चिंता जाहिर की है.

रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को फेसबुक पर पोस्ट लिखा है. वाड्रा ने हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर और प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में सेंध से जुड़ी दो खबरों को जोड़ते हुए अपना पोस्ट किया है.

उन्होंने लिखा कि यह प्रियंका, मेरी बेटी और बेटे, मेरे या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है. यह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने और सुरक्षित महसूस करने के बारे में है. पूरे देश में सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है.

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा कि लड़कियों से छेड़छाड़ या बलात्कार हो रहा है, हम क्या समाज बना रहे हैं. हरेक नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है. अगर हम अपने देश में, अपने घरों में, सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन में सुरक्षित नहीं हैं या रात में नहीं हैं, तो हम कहां और कब सुरक्षित हैं?

country security compromised Robert Vadra Priyanka Gandhi, प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक पर रॉबर्ट वाड्रा बोले- जवाब दो सरकार, हम कब और कहां सुरक्षित ?

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में टोंडुपल्ली टोल प्लाजा के पास महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. उसकी लाश को वहां से 25 किलोमीटर दूर ले जाकर रंगा रेड्डी जिले के चटनपल्ली पुल पर पेट्रोल डालकर जला दिया गया. इस घटना के बाद देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं.

दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के लोदी एस्टेट वाले घर में बीते सप्ताह सेल्फी लेने के बहाने पांच लोग घुस गए थे. रॉबर्ट वाड्रा ने तब इसे गंभीर मामला बताया था. उनके मुताबिक संदिग्ध लोग पार्टी से जुड़े हुए नहीं थे.उन्होंने इसे सुरक्षा में भारी चूक करार दिया था.

गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के केंद्रीय गृह मंत्रालय के फैसले के बाद उस पर संसद और सड़क दोनों ही जगह कांग्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी. गांधी परिवार की सुरक्षा एसपीजी से हटाकर सीआरपीएफ के जिम्मे कर दी गई है.

ये भी पढ़ें –

SPG हटने के बाद प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी सेंध, घर में घुसाई कार, करने लगे सेल्फी की जिद, केस दर्ज

SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका गांधी, ‘राजनीति है…होती रहेगी’