शाहीन बाग में गोली चलाने वाला युवक बालिग, डीपीसीसी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का दावा

डीपीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि 'जिस शख्स का वोटर कार्ड है, वह नाबालिग कैसे हो सकता है. गोपाल शर्मा ने पिछले साल चुनावों में मतदान किया था.'
Delhi Pradesh Congress Committee, शाहीन बाग में गोली चलाने वाला युवक बालिग, डीपीसीसी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का दावा

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (डीपीसीसी) अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने शाहीन बाग में गोली चलाने वाले युवक गोपाल शर्मा को बालिग बताया है. उन्होंने कहा कि गोपाल शर्मा उत्तर प्रदेश के जेवर का रहने वाला है.

डीपीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि जिस शख्स का वोटर कार्ड है, वह नाबालिग कैसे हो सकता है. उन्होंने कहा कि गोपाल शर्मा ने पिछले साल चुनावों में मतदान किया था.

सुभाष चोपड़ा ने बुधवार को बीजेपी और आप पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनो पार्टियां मिलकर शाहीन बाग में सांप्रदायिकता फैला रही हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बच्चों के साथ जो अत्याचार हो रहा है, उस पर ये लोग चुप्पी साधे बैठे हैं.

डीपीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि ‘दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर को लेकर पुलिस ने बयान जारी किया. कपिल आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है.’

सुभाष चोपड़ा ने कहा कि संजय सिंह ये बताएं कि किस मकसद से कपिल को पार्टी में लाए. हमारी माताओं और बेटियों पर गोली चलाने के लिए लाए थे क्या?

डीपीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने टिकट बेचे. दोनों पार्टियों (आप, बीजेपी) ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया. ये दोनों पार्टियां दिल्ली का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही हैं.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य है. घटनास्थल से ही दबोचे गए आरोपी कपिल तस्वीर में पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और कालकाजी से उम्मीदवार आतिशी के साथ दिख रहा है. यह उस वक्त की तस्वीर है जब 2019 में उसने AAP की सदस्यता ली थी.

वहीं, आप ने इस खुलासे को बीजेपी की ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ का हिस्सा बताया है. साथ ही कपिल के परिवार ने भी पुलिस के दावे का खंडन किया है. उसके चाचा फतेह सिंह ने कहा कि ‘मुझे पता नहीं कि कहां से ये फोटो आ गए हैं. मेरे भतीजे कपिल का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है और न ही मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का.’

ये भी पढ़ें-

PM मोदी की विवेकानंद से तुलना पर भड़के अधीर रंजन चौधरी, संसद में खो बैठे आपा

राम मंदिर निर्माण के लिए आचार्य किशोर कुणाल देंगे 10 करोड़, बोले- जल्द बने सोने का गर्भगृह

रामजन्म भूमि ट्रस्ट : उद्धव ने पीएम को दी बधाई, सेना बोली- अयोध्‍या दर्शन से नहीं बदलेंगे गठबंधन के संबंध

Related Posts