तुम्हारे लिए पाकिस्तान बनाया, अब हमें चैन से जीने दो, ओवैसी पर गिरिराज का पलटवार

गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, "ओवैसी जैसे कट्टरपंथी जामिया/एएमयू जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोल देश के खिलाफ एक देशद्रोही सेना बना रहे हैं."
giriraj singh tweets, तुम्हारे लिए पाकिस्तान बनाया, अब हमें चैन से जीने दो, ओवैसी पर गिरिराज का पलटवार

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सोमवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. गिरिराज ने कहा कि ओवैसी जैसे कट्टरपंथी जामिया मिलिया और एएमयू जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोलकर एक देशद्रोही सेना बना रहे हैं.

गिरिराज ने ट्वीट किया, “ओवैसी जैसे कट्टरपंथी जामिया/एएमयू जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोल देश के खिलाफ एक देशद्रोही सेना बना रहे हैं. ओवैसी और ऐसे पनप रहे संविधान विरोधियों को रोकना होगा. भारतवंशी अब जग गए हैं, हमें दबाओ नहीं तोड़ो नहीं. तुम्हारे लिए पाकिस्तान बना दिया था, अब हमें चैन से जीने दो.”


बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से सांसद गिरिराज सिंह बीजेपी के फायरब्रांड नेता के रूप में चर्चित हैं. उन्होंने इस ट्वीट के साथ ओवैसी का लोकसभा में इससे जुड़े मुद्दे को उठाने का एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

गिरिराज ने एक अन्य ट्वीट में दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि देश भक्त अपना रास्ता चुनेंगे और शाहीन बाग समर्थक केजरीवाल की ईंट से ईंट बजा देंगे.

गिरिराज ने ट्वीट किया, “केजरीवाल के तुष्टीकरण एवं देश विरोधी ताकत को मदद करने के खिलाफ दिल्ली ही नहीं, संपूर्ण हिंदुस्तान जग रहा है. देश भक्त अपना रास्ता चुनेंगे और शाहीन बाग समर्थक केजरीवाल की ईंट से ईंट बजा देंगे.”
giriraj singh tweets, तुम्हारे लिए पाकिस्तान बनाया, अब हमें चैन से जीने दो, ओवैसी पर गिरिराज का पलटवार

गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी ने बजट सत्र के दौरान आज लोकसभा में जामिया मिलिया के छात्रों का मुद्दा उठाया. सदन की कार्यवाही के दौरान उन्होंने कहा कि वह जामिया के बच्चों के साथ हैं. क्योंकि सरकार छात्रों के साथ अत्याचार कर रही है.

जामिया के छात्रों को समर्थन का एलान करते हुए ओवैसी ने कहा, “हम तमाम जामिया के बच्चों के साथ हैं. ये हुकूमत बच्चों पर जुल्म कर रही है. ये जानते हैं कि एक बच्चे की आंख चली गई, बताएं क्यों मार रहे हैं. शर्म नहीं है इनको, बच्चों को मार रहे हैं. गोलियां मार रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-

लोकसभा में AIMIM चीफ ओवैसी बोले- ‘जुल्म कर रही है हुकूमत, हम जामिया के बच्चों के साथ’

Delhi Election: पीएम मोदी बोले- शाहीन बाग में चल रहा प्रदर्शन संयोग नहीं, एक प्रयोग है

स्वामी चिन्मयानंद को इलाहाबाद हाई कोर्ट से मिली जमानत, रेप केस में 5 महीने से थे जेल में बंद

Related Posts