Coronavirus: आर्मी ने टेकओवर किया नरेला आइसोलेशन कैंप, जनरल रावत ने लिया जायजा

तबलीगी जमात में शामिल लोग मेडिकल स्टाफ के साथ लगातार बदतमीजी कर रहे हैं और इधर-उधर थूक-थूक कर गंदगी फैला रहे हैं. इन सभी हरकतों पर लगाम के लिए इंडियन आर्मी (Indian Army) ने अपनी मेडिकल टीम के साथ हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम को भेजा है.
indian army in isolation camp, Coronavirus: आर्मी ने टेकओवर किया नरेला आइसोलेशन कैंप, जनरल रावत ने लिया जायजा

दिल्ली के नरेला (Narela, Delhi) आइसोलेशन कैंप (Isolation Camp) को इंडियन आर्मी ने टेकओवर कर लिया है. यह पहला आइसोलेशन कैंप हैं जहां आर्मी के डॉक्टरों की मदद मांगी गई थी. कल तक वहां इंडियन आर्मी के कुल 4 डॉक्टर और 8 नर्सिंग स्टाफ और सिक्योरिटी स्टाफ मौजूद था. सूत्रों के मुताबिक अब पूरे कैंप को इंडियन आर्मी ने टेकओवर कर लिया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इसी कैंप में कुछ तबलीगी जमात (Tabligi Jamaat) वाले भी लोग शामिल हैं. तब्लीगी जमात के बारे में लगातार ऐसी ख़बरें आ रहीं हैं कि इसमें शामिल लोग मेडिकल स्टाफ के साथ लगातार बदतमीजी कर रहे हैं और इधर-उधर थूक-थूक कर गंदगी फैला रहे हैं, जिससे कोरोना वायरस (CoronaVirus) के बढ़ने का खतरा और भी ज्यादा हो गया है. इन सभी गतिविधियों को लगाम लगाने के लिए इंडियन आर्मी (Indian Army) ने अपनी मेडिकल टीम के साथ हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम को भी साथ भेजा है.

सूत्रों के अनुसार, इंडियन आर्मी ने वहां आर्मी के 50 लोगों की मेडिकल टीम भेजी है. जिसमें डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ शामिल हैं. रविवार को चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) ने भी नरेला आइसोलेशन कैंप का दौरा किया था. दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज में आने वाले तबलीगी जमात के जलसे में शामिल कोरोना संदिग्धों को नरेला सहित अलग-अलग जगह बने आइसोलेशन कैंप में रखा गया है. नरेला में 1200 से ज्यादा कोरोना संदिग्धों को रखा गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts