कमलनाथ का PM मोदी पर हमला, बोले- कभी किसान और युवाओं की बात क्‍यों नहीं करते?

कमलनाथ ने कहा, "क्या आपने पीएम मोदी को किसानों और युवाओं के बारे में बात करते सुना है? वो हमें राष्ट्रभक्ति सिखाना चाहते हैं."
Kamal Nath Family, कमलनाथ का PM मोदी पर हमला, बोले- कभी किसान और युवाओं की बात क्‍यों नहीं करते?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने सवाल किया, ”क्या आपने पीएम मोदी को किसानों और युवाओं के बारे में बात करते सुना है? वो हमें राष्ट्रभक्ति सिखाना चाहते हैं.”

उन्होंने कहा, “हमारे देश की संस्कृति सहिष्णुतावादी है. यही हमारे संविधान का मूल्य है. आज इस पर किस प्रकार का हमला हो रहा है. इसका भविष्य में क्या प्रभाव पड़ेगा. सेवादल का बहुत बड़ा योगदान है. हमारे देश को पूरा विश्व बहुत ताज्जुब से देखता है कि किस प्रकार यहां विविधता, अनेकता है कि पूरा देश एक झंडे के नीचे खड़ा रहता है.”

कांग्रेस नेता ने आग कहा कि ‘ऐसी ही मजबूती सोवियत संघ में थी लेकिन वह बिखर गया क्योंकि उनकी संस्कृति ऐसी नहीं थी. हमारी संस्कृति विविधता में एकता वाली है. यही हमारी सबसे बड़ी शक्ति है. इसी पर अब हमला किया जा रहा है. ये लोग एनआरसी की बात करते हैं.’

कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर भी निशाना साधा.

कमल नाथ, “वो एनआरसी के बारे में बात करते हैं. एनआरसी का मतलब क्या है? जब आप रजिस्ट्रेशन के लिए जाएंगे तो वो आपसे पूछेंगे कि आपका धर्म क्या है? आपके पिता का धर्म क्या है?”

कमलनाथ ने बताया कि कांग्रेस पार्टी सेवा दल के लिए मध्य प्रदेश में एक आईटी सेल का गठन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि ‘सेवा दल के लिए राष्ट्रीय स्तर पर यह कमांड सेंटर होगा. मैं इसके लिए सभी तरह के संसाधन दूंगा.’

ये भी पढ़ें-

महिला कांस्टेबल ने लगाया शोषण का आरोप, रोते हुए कहा- विभाग से उठ गया भरोसा

दिल्ली पुलिस ने किया ISIS टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, गिरफ्तार किए तीन आतंकी

सरकारी कागजात लीक करने के मामले में SSP वैभव कृष्णा सस्पेंड, 5 अन्य IPS भी महत्वपूर्ण पदों से हटाए गए

Related Posts