पुलवामा हमले पर ये क्या बोल गईं ममता! ‘चुनावी राजनीति के लिए सैनिकों को मरने दिया’

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. कोलकाता में उन्होंने कहा- आतंकी हमले के इनपुट के बावजूद CRPF जवानों को इसलिए मरने दिया, ताकि लोकसभा चुनाव में उनकी लाशों पर राजनीति की जा सके.

नई दिल्ली / कोलकाता। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला हुआ है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि मोदी सरकार को आतंकी हमले की जानकारी मिल चुकी थी. फिर भी सरकार ने जान-बूझकर आतंकी हमला होने दिया और CRPF जवानों को मरने के लिए छोड़ दिया, ताकि वो (मोदी सरकार) 2019 के लोकसभा चुनाव में सैनिकों की लाश पर राजनीति कर सके.

लोकसभा चुनाव में तानाशाह मोदी सरकार को हटाओ

कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की कोर कमेटी की मीटिंग के दौरान ममता ने मोदी सरकार पर हमले किए. उन्होंने पीएम मोदी पर निजी हमला भी किया. ममता ने कहा- पीएम मोदी तानाशाह हैं और लोकसभा चुनाव में किसी भी तरह उन्हें हटाना है. उन्होंने ये भी दावा किया कि TMC पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटें जीतेगी.

बीजेपी 2 भाइयों की पार्टी, दोनों के हाथ ख़ून से रंगे

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निजी हमला किया. उन्होंने पार्टी की कोर कमेटी की मीटिंग में कहा कि बीजेपी दो भाइयों की पार्टी है और दोनों के हाथ बेगुनाहों के ख़ून से रंगे हैं. उन्होंने कहा कि TMC कार्यकर्ताओं को इस बात का बहुत ध्यान रखना है कि लोकसभा चुनाव में किसी भी तरह बीजेपी को हराना है.