जय श्री राम पर बोले आजम, ‘हमें ऐतराज नहीं, किसी को अल्लाह-हू-अकबर से भी नहीं होना चाहिए’

मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी के शपथ ग्रहण के दौरान बीजेपी सांसदों ने लगाए थे जय श्री राम के नारे. इसके जवाब में आजम खान ने बोली ये बात.
Azam khan, जय श्री राम पर बोले आजम, ‘हमें ऐतराज नहीं, किसी को अल्लाह-हू-अकबर से भी नहीं होना चाहिए’

लोकसभा में असदुद्दीन ओवैसी के शपथ ग्रहण के दौरान लगाए गए जय श्री राम के नारों पर विपक्षी नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी कड़ी में रामपुर से समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान का बयान आया है. एक निजी चैनल से बातचीत में आजम खान ने कहा कि उन्हें जय श्री राम के नारों से कोई ऐतराज नहीं है. किसी को अल्लाह-हू-अकबर से भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

इस बातचीत में आजम खान शेरो शायरी के मूड में नजर आए. कहा -बात निकली है तो फिर दूर तलक जाएगी. नारों की राजनीति पर आजम खान ने कहा ‘हमें जय श्री राम के नारों से क्या ऐतराज हो सकता है. हम तो ऐसे नारों का विरोध भी नहीं करते. किसी को अल्लाह-हू-अकबर से भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए. रामायण पढ़ी गई, गीता पढ़ी गई, वेद पढ़े गए, किसी दिन कुरान की तिलावत भी हो.’

बता दें कि मंगलवार को जब सांसद असदुद्दीन ओवैसी शपथ ले रहे थे तो बीजेपी के कुछ सांसदों ने जय श्री राम के नारे लगाए थे. इसी दिन समाजवादी पार्टी सांसद शफीकुर्रहमान ने भी शपथ ली. इस दौरान भी बीजेपी नेताओं ने वंदेमातरम के नारे लगाए थे. इसके बाद शफीकुर्रहमान ने कहा था कि वंदे मातरम इस्लाम के खिलाफ है. इसके बदले उन्होंने भारतीय संविधान को जिंदाबाद कहा.

ये भी पढ़ें:

सांसद पद से हाथ धो सकते हैं सनी देओल, पढ़ें क्या है पूरा मामला

जब संसद में बोले रामदास अठावले तो मोदी से लेकर राहुल-सोनिया तक ने लगाए ठहाके

‘रोज दर्द झेलता हूं पर…’ सीएम कुमारस्‍वामी की बात से फिर उभरी कांग्रेस-JDS की कलह

Related Posts