बौखलाये पाकिस्तान ने भारत पर हमले के लिए बनाई ये रणनीति !

पाकिस्तान बौखलाहट में है. इमरान सरकार को समझ नहीं आ रहा कि कैसे अपनी आवाम और विपक्ष को शांत करे. इस दौरान सरहद पर पाकिस्तान ने हमले की साज़िश रची है.

भारत के साहसिक ऑपरेशन से बौखलाये पाकिस्तान पर उसकी आवाम और मीडिया का ज़बरदस्त दबाव है. ‘कुछ करके दिखाने’ की छटपटाहट में पाकिस्तान अब पीओके पर सेना के जवानों का जमावड़ा लगा रहा है. सूत्रों के हवाले से खबरें मिल रही हैं कि BAT की मदद से पाकिस्तान भारत के खिलाफ किसी हमले को अंजाम देने की फिराक में है. कल शाम से हो रही लगातार फायरिंग की आड़ में इस हमले को पूरा किए जाने की प्लानिंग चल रही है, लेकिन भारतीय सेनाओं की मुस्तैदी और जवाबी कार्रवाई के सामने पाकिस्तान का बस नहीं चल रहा.

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान ने BAT टीम की पीओके में तीन जगहों पर तैनाती की गई है जिसमें लंजोट, कालू सेक्टर भी शामिल हैं. इसके अलावा राजौरी, पुंछ, उरी, बिंबर गली में भी बैट टीम की तैनाती हुई है. 643 मुजाहिद बटालियन को BAT टीम की मदद में लगाया गया है, जिस पर कवर फायरिंग की ज़िम्मेदारी है. लीपा लॉन्च पैड पर पाकिस्तान के एनएसजी कमांडो भी देखे गए हैं, जिनके साथ जैश के आतंकियों के जुटे होने की खबरें भी सूत्रों के हवाले से मिली है.

इसके अलावा पीओके में पाकिस्तानी सेना ने एयर डिफेंस और आर्टिलरी भी तैनात कर दी हैं. फिलहाल पाकिस्तान में बैठकों का दौर जारी है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान NCA की बैठक में हैं, वहीं भारत की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण भी तीनों सेना के मुखियाओं से आज मुलाकात करनेवाली हैं.