मोदी की ‘चुनावी स्ट्राइक’, विपक्ष पर बयानों के बम! कहा-अब चुन-चुन कर बदला लेता है हिंदुस्तान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेताओं को गांधी मैदान के मंच से आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जिस वक्त आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई चल रही थी, उसी वक्त 21 विपक्षी पार्टियां निंदा प्रस्ताव पास कर रही थीं.

पटना: पटना के गांधी मैदान पर आयोजित एनडीए की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेताओं पर जोरदार हमला बोला. पीएम मोदी ने विरोधियों पर जम कर चुनावी सर्जिकल स्ट्राइक की और विपक्ष के नेताओं पर बयानों के तीखें बम छोड़े. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नया भारत नई नीतियों के साथ आगे बढ़ रहा है.अब अपने जवानों की मौत पर हिंदुस्तान चुप नहीं बैठता, चुन-चुन कर बदला लेता है.

विपक्ष के सबूत मांगने पर पाकिस्तान में बजती हैं तालियां‘!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेताओं को गांधी मैदान के मंच से आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जिस वक्त आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई चल रही थी, उसी वक्त 21 विपक्षी पार्टियां निंदा प्रस्ताव पास कर रही थीं, हमारी सेना जब देश के अंदर और सीमापार आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं तो कुछ लोग ऐसा काम कर रहे हैं, जिससे पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर तालियां बज रही हैं. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी नेताओं को सेना पर भरोसा नहीं है और सेना के शौर्य पर शक करने की निंदा होनी चाहिए.

चुनाव सीजन में सर्जिकल स्ट्राइक की अहमियत

भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों की काफी अहमियत है. क्योंकि, पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद देश में पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्सा है और विपक्ष के कुछ नेता सेना की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं. यही वजह है कि लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए देश में बने इस वातावरण का चुनावी लाभ उठाने की जुगत में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *