प्रताप सारंगी ने कहा- टुकड़े टुकड़े गैंग को भारत में रहने का अधिकार नहीं, देखें Video

संसद में बोले ओडिशा से सांसद चुनकर आए मोदी कैबिनेट में राज्‍यमंत्री प्रताप सारंगी.


प्रताप सारंगी ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब अभिनंदन पाकिस्तान की कैद में थे तो हमारे प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान से कहा कि उनको तुरंत छोड़ो. म्यांमार और पाकिस्तान में तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक की, क्या इसका क्रेडिट प्रधानमंत्री को नहीं मिलना चाहिए. आगे कहा कि कुछ लोग हमारे सेना के कार्य पर शंका प्रकट करते हैं. क्या अपने पिता को पिता कहने के लिए हम मां से डीएनए रिपोर्ट की मांग करते हैं. ये कैसा देश प्रेम है?

प्रताप सारंगी ने कहा कि मुझे इन पर आश्चर्य होता है जब दिग्गज नेता सेना के पुरुषार्थ पर सवाल उठाते हैं. जो रात दिन जाग कर अपनी जान न्योछावर करते हैं उनके लिए कृतज्ञ होना चाहिए. इन लोगों के लिए क्या हमारा कोई दायित्व नहीं है? क्या इन पर सवाल उठाना चाहिए?

सेना के नाम पर बोलने के बाद प्रताप सारंगी ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ पर आए. कहा कि टुकड़े टुकड़े गैंग को, ‘अफजल हम शर्मिंदा हैं’ के नारे लगाने वालों को क्या इस देश में रहने का अधिकार है? जिनको भारत की आजादी और अखंडता स्वीकार नहीं है, जिनको भारत का वंदेमातरम स्वीकार नहीं है, क्या उनको भारत में रहने का अधिकार है?

प्रताप सारंगी ने आजादी की लड़ाई लड़ने वाले क्रांतिकारियों का भी नाम लिया और आगे कहा कि तब सब क्रांतिकारी थे, उसी बंगाल की भूमि से कुछ संत्रासवादी निकले जो गणतंत्र की हत्या करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:

बीजेपी सांसद पर मुस्लिम युवाओं का गला काटने की धमकी देने का आरोप, कांग्रेस ने दर्ज कराया केस

‘चोरी के शक में भीड़ ने पीटा, फिर लगवाए जय श्री राम के नारे, जेल में मर गया तबरेज’

महाराष्‍ट्र: सीएम और 18 मंत्रियों ने नहीं भरा पानी का बिल, डिफॉल्‍टर्स की लिस्‍ट में आया नाम