रांची में NaMo पर गरजे राहुल गांधी, कहा- मोदी जहां जाते हैं नफरत फैलाते हैं

भाजपा और नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा इन सब चोरों के नाम मोदी क्यों हैं? ललित मोदी, नीरव मोदी, नरेन्द्र मोदी ?

रांची: रांची में एक रैली को संबोधित करने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा एक चौकीदार ने देश के पूरे चौकीदारों को बदनाम कर दिया. लेकिन सब लोग जानते हैं कि जब ‘चौकीदार चोर है’ का नारा चलता है, तब नरेन्द्र मोदी जी की ही बात चल रही होती है. पिछले दिनों में वायुसेना ने हिंदुस्तान की रक्षा की, उसी वायुसेना से चौकीदार ने 30,000 करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी को दिये और ये बात पूरा देश जानता है.

खबर लिखे जाने के वक्त राहुल गांधी रांची के मोरहाबादी मैदान में परिवर्तन उलगुलान रैली को संबोधित कर रहे हैं. मुख्‍यमंत्री रघुवर दास पर निशाना साधते हुए कहा कि आदिवासियों की जमीन की रक्षा करने के लिये हम ट्राईबल बिल और पेसा कानून लाये थे लेकिन झारखंड का चौकीदार आदिवासियों की जमीन चोरी करता है. जल, जंगल, जमीन आदिवासियों की है अडानी या अंबानी की नहीं. नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि मोदी जी उद्योगपतियों का साढ़े तीन लाख करोड़ का लोन माफ कर सकता है, लेकिन किसानों का कर्ज नहीं माफ कर सकते.

राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के हर गरीब व्यक्ति को गांरटी करके न्यूनतम आमदनी का पैसा उनके बैंक खाते में डाल देगी. उन्‍होंने कहा कि झारखंड में सभी 14 सीटों पर महागठबंधन जीतेगा. छह माह बाद झारखंड की भी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. झारखंड गरीब प्रदेश नहीं अमीर प्रदेश है. आपका पैसा चोरी हो रहा है.

यहां देखें राहुल गांधी की LIVE रैली –