जिस लड़की से शादी के सपने देख रहा था शरजील इमाम, उसी ने कराया गिरफ्तार?

सूत्रों के मुताबिक शरजील की गिरफ्तारी में उसकी कथित गर्लफ्रेंड की अहम भूमिका बताई जा रही है. इस लड़की से पूछताछ के बाद ही पुलिस शरजील को गिरफ्तार कर सकी. शरजील युवती के संपर्क में था और इसी युवती से शादी भी करना चाहता था.
Sharjeel Imam sedition, जिस लड़की से शादी के सपने देख रहा था शरजील इमाम, उसी ने कराया गिरफ्तार?

शरजील इमाम को बिहार से गिरफ्तार किया जा चुका है. क्या शरजील की गिरफ्तारी के पीछे किसी लड़की की अहम भूमिका है? शरजील इमाम की गिरफ्तार के पीछे क्या किसी लड़की का हाथ है? क्या ये लड़की कथित तौर पर शरजील की गर्लफ्रेंड है? शरजील की गिरफ्तारी के पीछे गर्लफ्रेंड एंगिल की सच्चाई क्या है, आइए आपको बताते हैं.

शरजील के गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है, लेकिन शरजील की गिरफ्तारी के पीछे किसी लड़की का हाथ है या नहीं, इस बारे दिल्ली पुलिस आधिकारिक रूप से कुछ भी बोलने को तैयार नहीं. सूत्रों के मुताबिक शरजील की गिरफ्तारी में उसकी कथित गर्लफ्रेंड की अहम भूमिका बताई जा रही है. इस लड़की से पूछताछ के बाद ही पुलिस शरजील को गिरफ्तार कर सकी. शरजील युवती के संपर्क में था और इसी युवती से शादी भी करना चाहता था.

शरजील से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. शरजील लगातार पुलिस को गुमराह करने के कोशिश कर रहा है. हर सवाल का गलत जवाब देकर फिलॉसफी में उलझा रहा है. पुलिस कोशिश कर रही है कि उसके फोन को बरामद कर और सबूत इकठ्ठा कर पाए. जब शरजील से फोन के बारे में पूछा गया तो उसने पहले बताया कि जेएनयू वाले कमरे पर है, लेकिन पुलिस को वहां भी फोन नहीं मिला. बाद में शरजील ने कहा कि उसका फोन बिहार वाले घर पर है. अब पुलिस फोन बरामद करने के लिए शरजील को बिहार ले जा सकती है.

शरजील से पूछताछ के बाद उसके दिमाग में भरे जहर के बारे में भी कई खुलासे सामने आ रहे हैं. हैरानी इस बात पर हो रही है कि शरजील के दिमाग में एक जाति विशेष के साथ हो रही नाइंसाफी और अत्याचार जैसा जहरीला विचार किसने भर दिया? उसका मानना है कि ये अत्याचार जिन्ना के समय से होता आ रहा है. शरजील की नजर में जिन्ना बेहद मजबूर थे.

शरजील को जेएनयू की ओर से 30 हजार की फैलोशिप दी जाती है. वो सॉफ्टवेयर बनाकर भी बेच रहा था, उसने गजलों पर भी एक सॉफ्टवेयर बनाया है. पुलिस, शरजील के पीछे के नेटवर्क को तलाशने की कोशिश कर रही है. शरजील ने नागरिता बिल के खिलाफ भड़काऊ बयान दिए थे.  उसने असम को हिंदुस्तान से अलग करने की भी बात कही थी. उस पर अब देशद्रोह का केस चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

शरजील के बहाने शिवसेना का बीजेपी पर तंज, ‘सामना’ में लिखा- बैठे-बिठाए मिला मुद्दा

Related Posts