स्मृति ईरानी ने पोस्‍ट की मासूमियत से भरी तस्‍वीर और जो मैसेज लिखा वो तो दिल ही जीत लेगा

इस पोस्ट ने बालीवुड हस्तियों का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा है. एकता कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. एकता कपूर ने कमेंट किया "लव हिम".
Smriti Irani shares a throw back picture of his son, स्मृति ईरानी ने पोस्‍ट की मासूमियत से भरी तस्‍वीर और जो मैसेज लिखा वो तो दिल ही जीत लेगा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में स्मृति ईरानी अपने बेटे जोहर के साथ दिखाई दे रही हैं. ये फोटो काफी पुरानी है. फोटो में स्मृति ईरानी बेटे को गोद में उठाए और गले से लगाए दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में जोहर की ड्रॉइंग है, जिसमें ड्रॉइंग में एक आकृति बनी हुई है और अंग्रेजी में ‘आईलबयू’ लिखा है.

 

View this post on Instagram

 

Dearest @zohrirani_24 I lob you too 😘😘😘😘❤️#memories #mybaby

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

स्मृति ईरानी ने इस पोस्ट में बेटे को भी टैग किया है. स्मृति ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया ‘आईलबयू टू’. कुछ घंटों में ही इस पोस्ट पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए. इस पोस्ट ने बालीवुड हस्तियों का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा है. एकता कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. एकता कपूर ने कमेंट किया “लव हिम”.

इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट काफी पॉपुलर हो रही है. लोग स्मृति द्वारा पोस्ट की गई दोनों ही तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. लोग पोस्ट पर बहुत ही प्यारी बातें लिख रहे हैं. किसी ने लव इमोजी बनाई तो किसी ने क्यूट कहा. स्मृति ने कुछ दिनों पहले नेशनल गर्ल चाइल्ड डे 2020 पर अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर भी पोस्ट की थी. उन्‍होंने लिखा कि मुझे गर्व है कि मैं शनैल और जोइश की मां हूँ.

Related Posts