सपा में शामिल हुए हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व प्रमुख, कहा- बीजेपी ने यूपी को धोखा दिया

कभी योगी आदित्यनाथ के करीबी और दायां हाथ माने जाने वाले सुनील सिंह ने एक हफ्ते पहले ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की और अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल होने का फैसला किया.
Yogi Aditya Nath Akhilesh Yadav Sunil Singh, सपा में शामिल हुए हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व प्रमुख, कहा- बीजेपी ने यूपी को धोखा दिया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘हनुमान’ कहे जाने वाले हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व प्रमुख सुनील सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का दामन थाम लिया है. समाजवादी पार्टी में सुनील सिंह इस कसम के साथ शामिल हुए कि भारतीय जनता पार्टी को बर्बाद करके रहेंगे.

सुनील सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर उत्तर प्रदेश के किसानों, महिलाओं और छात्रों को धोखा देने का आरोप लगाया है. कभी योगी आदित्यनाथ के करीबी और दायां हाथ माने जाने वाले सुनील सिंह ने एक हफ्ते पहले ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की और अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल होने का फैसला किया.

साल 2017 विधानसभा चुनावों के पहले ही सुनील सिंह को हिंदू युवा वाहिनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. दरअसल उन्होंने खुद को हिंदू युवा वाहिनी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया था. यह संगठन योगी आदित्यनाथ के संरक्षण में चल रहा था. इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत सुनील सिंह पर एक मामला दर्ज किया गया और उन्हें जेल जाना पड़ा था. सुनील सिंह ने बाद में हिंदू युवा वाहिनी (भारत) नाम से अपना अलग संगठन बना लिया था.

सुनील सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के लोगों को धोखा दिया है. किसानों और युवा समेत हरेक आदमी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है. अब समय आ गया है जब हम बीजेपी को सत्ता से बाहर कर दें. उन्होंने कहा कि युवा और काबिल नेता होने की वजह से उत्तर प्रदेश के लोगों को अखिलेश यादव के नेतृत्व पर भरोसा है.

सुनील सिंह ने कहा कि ये बात तय है कि साल 2022 में राज्य में सपा की सरकार आएगी. लोग अब बीजेपी सरकार पर भरोसा नहीं करेंगें क्योंकि उसने लोगों से झूठे वादे किए हैं. इस दौर में सबसे ज्यादा बेराजगारी है. व्यापारी अपने घाटे की वजह से आंसू बहा रहे हैं. हम 2022 विधानसभा चुनावों में बीजेपी को राज्य से उखाड़ फेकेंगे.

यें भी पढे़ं : 

बिजनौर में महिला को चारपाई से बांधकर जलाया, इलाके में फैली दहशत

लखनऊ : शख्स ने पत्नी समेत बेटा-बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली खुदकुशी

Related Posts