दिल्ली चुनाव: शाहीन बाग तो बहाना है, अयोध्या और 370 के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन, बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा, "केजरीवाल के पक्ष में पाकिस्तान के मंत्री अपील कर रहे हैं कि वो दिल्ली के अंदर अव्यवस्था, अराजकता फैलाकर अच्छा कर रहे हैं."
Yogi Adityanath Protest, दिल्ली चुनाव: शाहीन बाग तो बहाना है, अयोध्या और 370 के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन, बोले सीएम योगी

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे चुनावी रैलियां की संख्या बढ़ती जा रही है. बीजेपी नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. सीएम योगी ने राजधानी दिल्ली के बदरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है.

सीएम योगी ने कहा, “पूरा देश और दुनिया इस वक्त दिल्ली के मतदाताओं की ओर देख रहा है. हम गरीबों को शौचालय, घर, गैस देने का काम निरंतर करेंगे. लेकिन केंद्र की कोई भी योजना दिल्ली की आप सरकार ने लागू नहीं होने दिया.”

सीएम योगी ने कहा कि शाहीन बाग तो एक बहाना है. ये लोग तो अयोध्या और 370 का विरोध कर रहे हैं. आपको बीजेपी की सरकार चाहिए या शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने वाले की.


बीजेपी नेता ने कहा कि ‘धारा 370 कश्मीर में समाप्त हुई और पीड़ा पाकिस्तान व केजरीवाल को हुई. जिस धारा 370 को आजादी के बाद किसी सरकार ने नहीं हटाया, उसे पीएम मोदी ने हटा दिया. इन सबको पीड़ा तब होती है जब देश के हित में कोई बात होती है.’

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “दिल्लीवासियों को शुद्ध पेयजल व्यवस्था कराने का केजरीवाल सरकार का वादा पूरा नहीं हुआ. इन लोगों ने जामिया को भड़काने का काम किया. यूपी में जब सीएए के विरोध को लेकर प्रदर्शन हुआ तो हमने कहा कि उनकी संपत्ति को जब्त किया जाएगा.”

बीजेपी नेता कहा, “केजरीवाल के पक्ष में पाकिस्तान के मंत्री अपील कर रहे हैं कि वो दिल्ली के अंदर अव्यवस्था, अराजकता फैलाकर अच्छा कर रहे हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि जिस काम के लिए पाकिस्तान खुश हो रहा है उससे आपको खुश होना चाहिए क्या? आखिर इनका पाकिस्तान से संबंध क्या है?”

उन्होंने कहा कि सदियों से तीन तलाक की कुप्रथा से जो मुस्लिम बहनें परेशान थीं. उनके सशक्तीकरण के लिए मोदीजी ने सदैव के लिए तीन तलाक पर रोक लगा दी.

ये भी पढ़ें-

सोनिया गांधी राजधानी दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में हुईं भर्ती

अस्पताल में भर्ती ऋषि कपूर, काम छोड़ दिल्ली पहुंचे रणबीर,आलिया

पाकिस्तान ने LOC से सटे इलाकों में किया सीजफायर उल्लंघन, जवाब में भारतीय सेना ने बरसाए गोले

Related Posts