किसी में हिम्मत है तो उत्तर प्रदेश में उपद्रव करके दिखाए: योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की खांसी यमुना के गंदे पानी की वजह से है और इसकी जिम्मेदार खुद केजरीवाल सरकार है.
up cm yogi adityanath, किसी में हिम्मत है तो उत्तर प्रदेश में उपद्रव करके दिखाए: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता आज यानी शनिवार से दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार करने निकले हैं. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली के विकास के लिए जो पैसा आता है वो पैसा यहां खर्च नहीं होता. भारत विरोधी नारे लगाने वाले प्रदर्शनों में ये पैसा खर्च होता है.

यूपी सीएम ने अरविंद केजरीवाल को नमूना शब्द से संबोधित किया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की खांसी यमुना के गंदे पानी की वजह से है और इसकी जिम्मेदार खुद केजरीवाल सरकार है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “कश्मीर में 370 हटने से साबित हुआ है कि मोदी है तो मुमकिन है. कांग्रेस और केजरीवाल कश्मीर के पत्थरबाजों का समर्थन करते थे. हमने इन पत्थरबाजों को यमलोक में भेजना शुरू कर दिया. हम इन्हें बिरियानी नहीं, गोली खिलाते हैं.”


सीएम योगी ने पुलवामा का जिक्र किया और कहा कि पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक की. इमरान खान भारी हमले से डर हुआ है और जान की भीख मांगता फिर रहा है. पहले कांग्रेस की सरकार पाकिस्तान के एटम बम से डरती थी.

बीजेपी नेता ने इस दौरान CAA के खिलाफ चल रहे धरने पर अपना रोष जाहिर किया. साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर पाकिस्तान के मंत्री के ट्वीट का जिक्र किया. साथ ही उन्होंने तीन तलाक को लकेर भी अपनी बात रखी.

उन्होंने कहा, “जो लोग पीएम मोदी के ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के नारे का विरोध करते हैं, वही धरने प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस राम मंदिर का विरोध करती थी और ऐसा ही अंग्रेज और मुगल भी करते हैं. लेकिन मोदी के आने के बाद अब राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है.”

सीएम योगी ने कहा कि किसी माई के लाल में हिम्मत है तो यूपी में उपद्रव करके दिखाए.


योगी आदित्यनाथ ने हरिद्वार की कांवड़ यात्रा का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई जाती थीं. हमने सारी रोक हटाई और हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी करवाते हैं.

उन्होंने कहा, “हमने बोला था कि जो भगवान शिव की यात्रा में व्यवधान डालेगा, हम उसका स्वागत गोली से करेंगे. नतीजन 4 करोड़ कांवड़ हर वर्ष उस यात्रा में जुड़ते हैं.”

सीएम योगी ने शाहीन बाग को लेकर कहा कि हमारे यूपी में इसी तरह का प्रदर्शन करना चाह रहे थे, उनकी सम्पत्ति जब्त करनी शुरू कर दी. हम केजरीवाल की तरह बिरयानी नहीं खिलाएंगे. देश की सबसे बड़ी ताकत बुलेट नहीं, बैलट है.

ये भी पढ़ें-

टैक्स के नाम पर नहीं होगी प्रताड़ना, बजट के बाद प्रेस कांफ्रेंस में बोलीं निर्मला सीतारमण

निर्मला सीतारमण ने दिया भारत के इतिहास का सबसे लंबा बजट भाषण, तोड़ा इनका रिकॉर्ड

Budget 2020 : 5-7.5 लाख तक की आमदनी पर अब 20 के बजाय देना होगा 10 फीसदी टैक्स

Related Posts