मजेदार: युवराज सिंह ने किया ऐसा ट्वीट, युजवेंद्र चहल बोले-भैया, हम इंडिया आ जाएं वापस?

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के बीच सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट का सिलसिला नया नहीं है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:54 am, Mon, 19 October 20
ipl 2020 yuvraj singh yuzvendra chahal tweet
युजवेंद्र चहल आईपीएल 2020 में 9 मैचों में 13 विकेट ले चुके हैं.

नई दिल्ली. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह अपने चुलबुले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. खासकर टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ सोशल मीडिया पर किए गए उनके कमेंट अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. युवी और चहल के बीच एक बार फिर ऐसी ही एक बातचीत सोशल मीडिया पर हुई है, जिसे पढ़कर हर कोई मुस्कुरा रहा है. आइए जानते हैं कि आखिर ये मामला है क्या?

पंजाब छठे और आरसीबी तीसरे स्थान पर
दरअसल, आईपीएल 2020 (IPL 2020) के रोमांचक सुपर ओवर मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings xi Punjab) ने मुंबई इंडिंयस को मात दी और टीम इसके साथ ही अंक तालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स पहले, मुंबई इंडिंयस दूसरे, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) तीसरे व कोलकाता नाइटराइडर्स चौथे स्थान पर है. पंजाब की मुंबई पर जीत में यूं तो अलग अलग खिलाड़ी ने योगदान दिया, लेकिन युवराज सिंह को सबसे ज्यादा प्रभावित किया वेस्टइंडीज के धुरंधर और पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने.

 

ये भी पढ़ें: IPL 2020: सुपर रोमांचक मैच में पंजाब ने मुंबई को दूसरे सुपर ओवर में हराया, मयंक-गेल बने नायक

भैया, हम इंडिया आ जाएं वापस
युवराज सिंह ने इसे लेकर मैच के दौरान ट्वीट किया, आज रात मैच बदलने वाले खिलाड़ी निकोलस पूरन लग रहे हैं. बल्ले का शानदार प्रवाह. वाकई इसे देखना सुखद है. मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम फाइनल में पहुंचेगी और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. बस युवराज का इतना लिखना था कि युजवेंद्र चहल खुद को इसका जवाब देने से नहीं रोक सके और युवी से पूछ लिया, भैया हम इंडिया आ जाएं वापस?

थोड़े और छक्के खाकर आना
युवराज सिंह ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई और बोले, अभी थोड़े और छक्के खाकर और विकेट लेकर आना. चहल ने इसका जवाब देते हुए कहा, ओके भैया, 10 नवंबर तक विकेट और छक्के खा लेता हूं. युवराज भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने ट्वीट के सिलसिले का अंत ये कहते हुए किया, बिल्कुल, फाइनल जरूर देखकर आना.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)