धोनी के धुरंधर पर जमकर बरसे सहवाग, ग़ुस्से में कह दी बड़ी कड़वी बात

चेन्नई सुपरकिंस (chennai superkings) के लिए इस सीजन के आठ मैचों में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं.

ipl 2020 ms dhoni chennai superkings csk Virender Sehwag dhoni should play up in the order
सहवाग ने कहा है कि धोनी को निचले क्रम की बजाय मध्यक्रम में बल्लेबाजी करनी चाहिए.

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) ने भले ही सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2020 (IPL 2020) में आठ मैचों में तीसरी जीत दर्ज कर ली है, लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के प्रदर्शन से टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) खुश नहीं हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से इसी साल 15 अगस्त को संन्यास की घोषणा कर चुके धोनी का आईपीएल के इस सीजन में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. ऐसे में वीरेंद्र सहवाग ने बल्लेबाजी क्रम को लेकर धोनी को नसीहत तक दे डाली है.

धोनी को अपने बारे में सोचना होगा
दरअसल, वीरेंद्र सहवाग ने अपने यूट्यूब चैनल वीरू की बैठक में कहा है कि अगर धोनी को इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स को आगे लेकर जाना है तो उन्हें बल्लेबाजी के लिए और पहले क्रीज पर आना होगा. सहवाग ने कहा, एमएस धोनी को टीम के अन्य खिलाड़ियों के बारे में सोचना बंद करना होगा. पहले उन्हें अपने बारे में सो​चना चाहिए और बल्लेबाजी क्रम में उपर आना चाहिए. आप सिर्फ अन्य खिलाड़ियों को ही बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट नहीं कर सकते. सीएसके की जीत के लिए धोनी को शुरुआत में खेलना होगा.

ये भी पढ़ें: धोनी का रिएक्शन देख सहम गया अंपायर, फैसले पर लिया U-टर्न, CSK को बैन करने की मांग

रायडू समझें, 20 ओवर के बाद खत्म हो जाता है खेल
इतना ही नहीं, वीरेंद्र सहवाग धोनी की टीम के धुरंधर बल्लेबाज अंबाती रायडू पर भी जमकर बरसे हैं. वीरेंद्र सहवाग ने कहा, शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसी पर काफी दबाव है कि अगर वे सीएसके को अच्छी शुरुआत नहीं देंगे तो बाकी की टीम अच्छे स्कोर तक नहीं पहुंच पाएगी. अंबाती रायडू को समझना होगा कि टी20 क्रिकेट बीस ओवर के बाद खत्म हो जाता है. वह 20वें ओवर से बड़े शॉट लगाना शुरू नहीं कर सकते. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग इंडियन प्रीमियर लीग में ​दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हराकर टूर्नामेंट की अपनी तीसरी जीत दर्ज की. चेन्नई अब अंक तालिका में सातवें से छठे से नंबर पर पहुंच गई है. टीम को अब 6 मैच खेलने हैं.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts