धोनी का मजाक उड़ाने पर हरभजन सिंह का बड़ा बयान, कहा- सूअरों के साथ…

धोनी- अपंयार विवाद पर फैंस के निशाने पर आए हरभजन सिंह ने आज एक और नया कमेंट कर दिया है. इस कमेंट के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर फिर से हंगामा मच गया.

Kris Srikkanth criticises MS Dhoni after CSK’s defeat against RR ipl 2020
धोनी खुद अभी तक 10 मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं.

टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह फिलहाल सुर्खियों में हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेलने से पहले ही उन्होंने चेन्नई की टीम से अपना नाम वापस ले ले लिया था. लेकिन अब धोनी- अंपायर विवाद के बाद उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस ट्वीट के बाद फैंस लगातार उनपर हमला कर रहे हैं. कई फैंस तो यहां तक कह रहे हैं कि, आप पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहीद अफरीदी की तो मदद करते हैं लेकिन अपनी ही टीम के कप्तान धोनी से नफरत करते हैं. भज्जी ने आज एक बार नया ट्वीट किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर चेन्नई फैंस फिर उनपर टूट पड़े हैं.

हरभजन की सफाई

हरभजन सिंह पर पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रहे सोशल मीडिया अटैक के बाद अब भज्जी ने एक और ट्वीट किया है. भज्जी ने इस ट्वीट पर उन फैंस को टारगेट किया है जो लगातार धोनी- अंपायर विवाद के बाद उनपर हमाल बोल रहे थे. भज्जी ने इस ट्वीट में कहा है कि, मैं बहुत पहले ये सीख चुका है कि आपको सूअरों के साथ कुश्ती नहीं करनी चाहिए….आप गंदे हो जाते हैं तो वहीं आपके बगल वाले सूअरों को ये पसंद आता है.

 

क्या था धोनी- अंपायर विवाद

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले के दौरान अंपायर पॉल राइफल शार्दुल ठाकुर की गेंद को वाइड देने के लिए हाथ उठा ही रहे थे कि एमएस धोनी और गेंदबाज ने अंपायर इस पर नाराजगी भरा रिएक्शन दिया. इसके बाद अचानक ही अंपायर ने वाइड बॉल करार देने का अपना इरादा बदलते हुए हाथ नीचे कर लिए. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई. इस बीच हरभजन सिंह ने भी इस वाकये का हवाला देते हुए हंसने वाली इमोजी सोशल मीडिया पर डाली, जिसे फैंस ने एमएस धोनी की खिल्ली उड़ाना माना और भज्जी की इसे लेकर जमकर आलोचना की.

फैंस का एक बार फिर भज्जी पर हमला

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts