बड़ी खबर- हरभजन सिंह ने धोनी के खिलाफ किया ट्वीट, जवाब मिला- इस सांप को चुनकर गलती की!

धोनी- अंपायर विवाद में हरभजन सिंह ने अब धोनी की खिल्ली उड़ाई है. लेकिन चेन्नई के फैंस को ये रास नहीं आया और भज्जी पर फैंस ने हमला बोल दिया. भज्जी का ट्वीट अब वायरल हो रहा है.

इंडियन प्रीमियर लीग का कल का मुकाबला हाई- वोल्टेज ड्रामा था. सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए इस मुकाबले में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने अंत में जीत हासिल कर 2 पॉइंट्स तो बटोर लिए लेकिन पहले धोनी हेटर्स ने जहां कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया तो वहीं अब इसमें क्रिकेटर्स भी शामिल होने लगे हैं. अंपायर पॉल राइफल के फैसले पर हामी न भरने वाले शार्दुल ठाकुर और धोनी को लोग अभी भी ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन अब इस विवाद में चेन्नई सुपर किंग्स के हरभजन सिंह भी कूद पड़े हैं.

क्यों धोनी को होना पड़ा ट्रोल

चेन्नई सुपरकिंग्स की फील्डिंग के समय 19वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने राशिद खान को बाहर की तरफ गेंद डाली, लेकिन बॉल दूर होने की वजह से वह बल्ले पर नहीं आई. ऐसे में ये गेंद सीधे कीपिंग कर रहे धोनी के हाथों में गई. इसके बाद अंपायर ने जैसे ही वाइड बॉल देने के लिए हाथ फैलाने की कोशिश की तो धोनी ने नाराजगी जताई. धोनी को देखकर अंपायर ने अपना फैसला बदल लिया और वाइड बॉल नहीं दी. अंपायर के इस रवैये को देखकर सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर भी हैरान रह गए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. हालांकि फैंस को जब नियमों के बारे में पता चला कि तो कुछ शांत हो गए लेकिन कुछ फैंस अभी भी धोनी और चेन्नई पर हमला बोल रहे हैं.

हरभजन ने अब उड़ाया धोनी का मजाक- फैंस

कल के मैच के बाद धोनी ने एसआरएच के युवा क्रिकेटरों से काफी देर तक बातचीत की. धोनी ने प्रिमय गर्ग, शहबाज नदीम, अब्दुल समद समेत एसआरएच युवा क्रिकेटरों को कुछ टिप्स दिए. तस्वीर को अब अब्दुल समद ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन दिया, ‘जरूरी सीख’. समद के इस फोटो को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और धोनी के अंपायर वाले वीडियो के साथ जोड़ दिया. फैंस ने कहा कि अंपायर के फैसले को कैसा बदला जाए यहीं तुम धोनी से सीखो.

इसके बाद एक यूजर ने समद की इस फोटो के नीचे कमेंट कर धोनी का वीडियो चिपका दिया और हां लिख दिया. लेकिन इससे भी बड़ा विवाद अब हुआ जब हरभजन सिंह ने इस वीडियो की हामी भरते इसे रिट्वीट कर उसके ऊपर तीन स्माइली बना दी. फैंस अब इसे धोनी पर सीधा हमला बता रहे हैं और कह रहे हैं कि हरभजन सिंह लगातार धोनी पर हमला कर रहे हैं.

चेन्नई के फैंस ने किया भज्जी पर हमला

हरभजन के इस ट्वीट के तुरंत बाद ही चेन्नई के फैंस ने हरभजन पर हमला बोल दिया. कई यूजर्स ने यहां तक कहा कि, भज्जी को टीम में आज के बाद कभी मत लेना वो एक सांप हैं. वहीं एक यूजर ने कहा कि, मुंबई से निकलने के बाद इन्हें स्पोर्ट्स शो में ही बिठाना चाहिए था. चेन्नई ने इस खिलाड़ी को लेकर गलती कर दी. आज के बाद कभी मत लेना. कई लोगों ने इस ट्वीट को बाहुबली के उस सीन के साथ तुलना की जिसमें बाहुबली का मामा उसे पीछे से तलवार मार रहा होता है. फैंस ने कहा कि भज्जी ने चेन्नई के साथ ठीक यही किया है.

 

भज्जी पहले भी कर चुके हैं इशारों में धोनी पर हमला

हैदराबाद के खिलाफ बीते दिनों मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर जूझते हुए नजर आए थे. ऐसे में इरफान पठान ने 2 अक्टूबर को ट्वीट कर लिखा था कि, कुछ लोगों के लिए उम्र महज एक आंकड़ा होती है तो कईयों के लिए दूसरों को बाहर करने का कारण. लोगों ने इसे धोनी पर कटाक्ष के रूप में देखा. इसके कुछ समय बाद ही हरभजन ने इरफान के इसी ट्विट को रीट्विट करते हुए लिखा है- 10000000 प्रतिशत सहमत हूं इरफान पठान.

बता दें कि हरभजन का यह रीट्विट इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि बीते दिनों ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ा था. दरअसल, हरभजन इस बार यूएई में चल रहे आईपीएल 13 में नहीं खेल रहे हैं. सीजन शुरू होने से पहले ही उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. यह मुद्दा तब सामने आया जब सुरेश रैना ने आईपीएल खेलने से इंकार कर दिया था.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts