IPL 2020: कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने किया धोनी का बचाव, कहा- इतने दिनों से उन्होंने क्रिकेट नहीं खेला है

कल आईपीएल (IPL) के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 16 रनों से मात दे दी. यहां अंत में धोनी ने 3 बड़े छक्के मारे लेकिन टीम फिर भी जीत नहीं पाई.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 6:08 pm, Wed, 23 September 20
source- ipl/bcci

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) को लगता है कि धोनी ने इतने महीनों से कोई क्रिकेट नहीं खेला है. ऐसे में उनकी वापसी इतनी शानदार नहीं हो पाई. कल राजस्थान से मिली हार के बाद कोच ने कहा कि, धोनी मैच खत्म इसलिए नहीं कर पाए क्योंकि जब आप इतने दिनों बाद वापसी करते हैं तो आपमें उस फीनिशर को वापस लाने में थोड़ा समय जरूर लगता है. चेन्नई की टीम कल 217 रनों का लक्ष्य बचा रही थी और इस दौरान धोनी 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. अंतिम ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 38 रनों की जरूरत थी और फिर यहां से धोनी ने लगातार तीन छक्के मारे लेकिन फिर भी चेन्नई की टीम ये मुकाबला जीत नहीं पाई.

ऐसे में अब टीम के कोच ने कहा है कि धोनी को यहां थोड़ा समय लगने वाला है. लेकन अगर आप उन्हें अंत में देखेंगे तो वो काफी अच्छे थे. फाफ डुप्लेसी ने अपने फॉर्म को बनाए रखा था ऐसे में हम रनों से ज्यादा दूर नहीं थे लेकन सही मायनों में हमें अपनी बल्लेबाजी को लेकर चिंता नहीं है.

[yop_poll id=15]

IPL 2020: हैदराबाद को बड़ा झटका- टूर्नामेंट से बाहर हुए मिचेल मार्श, इस खिलाड़ी को किया शामिल

धोनी ने कल 17 गेंदों में 29 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपने से पहले ऋतुराज गायकवाड़ और और सैम कुरेन को भेजा था लेकिन दोनों बल्लेबाज चल नहीं पाए.

फ्लेमिंग ने अंत में कहा कि, धोनी एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज हैं. कुरेन ने मारने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए तो वहीं ऋतुराज को हमने ऊपर भेजा लेकिन वो भी कामयाब नहीं हो पाए. ऐसे में अंत में हम पर थोड़ा दबाव बढ़ गया था.

IPL 2020 KKR vs MI: अबू धाबी में अगर ऑयन मॉर्गन ने लगाए और 6 छक्के तो बन जाएगा ये बड़ा रिकॉर्ड

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)