अफरीदी की मदद और धोनी का मजाक, फैंस ने ‘पाकिस्तान प्रेम’ पर भज्जी को जमकर धोया

एक यूजर ने तो यहां तक कहा, भज्जी को अगला IPL खिलाया जाए. पूरे सीजन बैंच पर बैठाया जाए. उनसे पानी मंगाओ और बीच रास्ते में लौटा दो, हर मैच में हर 5 ओवर बाद ऐसा करो.

Helps Afridi But Mocks Dhoni Furious Fans Slam Harbhajan Singh For Dig At MS Dhoni
हरभजन सिंह निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2020 से हट गए थे.

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच हुए मुकाबले के दौरान अंपायरिंग विवाद में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का मजाक उड़ाने को लेकर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) घिरते नजर आ रहे हैं. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस ने भज्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आप शाहिद अफरीदी की तो मदद करते हैं, जबकि महेंद्र सिंह धोनी का मजाक उड़ाते हैं. बता दें कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी हरभजन ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अंतिम वक्त पर टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था.

ये था मामला
दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले के दौरान अंपायर पॉल राइफल शार्दुल ठाकुर की गेंद को वाइड देने के लिए हाथ उठा ही रहे थे कि एमएस धोनी और गेंदबाज ने अंपायर इस पर नाराजगी भरा रिएक्शन दिया. इसके बाद अचानक ही अंपायर ने वाइड बॉल करार देने का अपना इरादा बदलते हुए हाथ नीचे कर लिए. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई. इस बीच हरभजन सिंह ने भी इस वाकये का हवाला देते हुए हंसने वाली इमोजी सोशल मीडिया पर डाली, जिसे फैंस ने एमएस धोनी की खिल्ली उड़ाना माना और भज्जी की इसे लेकर जमकर आलोचना की.

पानी मंगाओ और बीच रास्ते से लौटा दो
अब एक प्रशंसक ने हरभजन पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है, पाजी, आप अफरीदी की तो मदद करते हो और धोनी का मजाक उड़ाते हो. यहां तक कि एक फैन ने तो यहां तक लिखा, पाकिस्तान को फंड देने वाले से उम्मीद भी क्या की जा सकती है तो एक अन्य का कहना है, आपको हंसने का हक नहीं है क्योंकि आपका अपने साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने का इतिहास रहा है. खेल भावना के बारे में आप कुछ न ही बोलें तो बेहतर है. इस दौरान एक यूजर ने तो यहां तक कहा, भज्जी को अगला IPL खिलाया जाए. पूरे सीजन बैंच पर बैठाया जाए. उनसे पानी मंगाओ और बीच रास्ते में लौटा दो, हर मैच में हर 5 ओवर बाद ऐसा करो.

Related Posts