अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की डिविलियर्स ने खींची ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गई धूम

विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुद ये फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें पिक्चर क्रेडिट एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) को दिया गया है.

ipl 2020 AB de Villiers clicks for Virat Kohli and Anushka Sharma picture goes viral
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जनवरी 2021 में पेरेंट्स बनने वाले हैं.

नई दिल्ली. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का अभी तक का प्रदर्शन अच्छा रहा है और टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है. हालांकि इस प्रदर्शन में एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) का अहम योगदान रहा है, जिन्होंने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है. हालांकि मैदान पर रन बनाने के अलावा डिविलियर्स ने अब मैदान के बाहर फोटोग्राफी शुरू कर दी है और इसकी पुष्टि खुद टीम के कप्तान और उनके बहुत अच्छे दोस्त विराट कोहली ने की है.

वायरल हुई विराट अनुष्का की तस्वीर
दरअसल, विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसका पिक्चर क्रेडिट उन्होंने एबी डिविलियर्स को दिया है. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का पानी में खड़े हैं. साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज डिविलियर्स द्वारा ली गई विराट और अनुष्का की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि ये तस्वीर वायरल हो चुकी है.

डिविलियर्स के छक्के पर अनुष्का ने जमकर बजाई ताली
बता दें कि डिविलियर्स कप्तान विराट और अनुष्का के बेहद करीबी दोस्त है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में अनुष्का ने डिविलियर्स की जबरदस्त पारी का भरपूर लुत्फ उठाया था और जैसे ही डिविलियर्स ने छक्का जड़कर आरसीबी को मैच जिताया, अनुष्का ने जमकर तालियां बजाईं. एबी ने इस मैच में महज 22 गेंदों पर 55 रन बनाकर टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई थी.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: सुपर रोमांचक मैच में पंजाब ने मुंबई को दूसरे सुपर ओवर में हराया, मयंक-गेल बने नायक

9 में से जीते 6 मैच
मैच के बाद विराट कोहली ने कहा, एबी ऐसे खिलाड़ी हैं जो हालात के हिसाब से अपना खेल बदल लेते हैं. मेरे हिसाब से वो आईपीएल के सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी हैं. अगर डिविलियर्स रंग में होते हैं तो विपक्षी टीम जानती है कि उसके पास बेहद कम मौके हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कभी आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर सकी है. हालांकि इस बार टीम अच्छी लय में नजर आ रही है और 9 में से 6 मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts